VIDEO : IPS को धमकाने वाली विधायक का अब गाली देते VIDEO वायरल : समर्थकों ने विधायक को कहा गद्दार…तो विधायक देने लगी गाली..#######….अपनी ही पार्टी के दूसरे गुट का कर रही थी सपोर्ट…. जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष चुनाव में बवाल

बलौदाबाजार 14 फरवरी 2020। 24 घंटे पहले IPS को औकात दिखा देने की धमकी देकर सुर्खियों में आयी विधायक शकुंतला साहू का अब गाली-गलौज करते हुए वीडियो वायरल हो गया है। ये वीडियो आज दोपहर का है, जहां जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव होना था। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गये। दरअसल इस पूरे विवाद की शुरुआत राकेश वर्मा के जिला पंचायत अध्यक्ष के नामांकन को वापस लेने के लिए बनाये गये दवाब के बाद शुरू हुआ।

आज बलौदाबाजार जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव हुआ था, जिसमे राकेश वर्मा अध्यक्ष और सरिता ठाकुर उपाध्यक्ष चुनी गयी। लेकिन इस चुनाव के पहले सुबह से शाम तक कांग्रेसी कभी आपस में भिड़ते नजर आये…तो कभी भाजपा नेता एक दूसरे से उलझते नजर आये। विवाद की स्थिति तब हुई, जब कथित तौर ये आरोप लगा कि कसडोल विधायक शकुंतला साहू और बिलाईगढ़ विधायक चंद्रदेव राय ने बलौदाबाजार के पूर्व विधायक जनकराम वर्मा के बेटे राकेश वर्मा को जिला पंचायत कार्यालय में अध्यक्ष पद से नाम वापसी का दवाब बना रहे हैं।

VIDEO: लेडी IPS को महिला विधायक ने दी धमकी-“…..नहीं तो तुमको औकात दिखा दूंगी”…..मुआवजा के लिए प्रदर्शन कर रही थी विधायक …. समझाने पहुंची थी पुलिस टीम के साथ महिला IPS

जैसे ही यह खबर बाहर खड़े कार्यकर्ताओं को पता चला कांग्रेस में दो गुट हो गया और दोनों गुटों में जमकर गाली-गलौज शुरू हो गया। कांग्रेसी कार्यकर्ता कसडोल और बिलाईगढ़ विधायक के सामने आपस में गाली-गलौज  मारपीट भी करने लगे। स्थिति इतनी बिगड़ गयी कि कार्यकर्ताओ ने विधायक को भी गद्दार कहकर नारेबाजी भी करने लगे। अपने कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन से नाराज कसडोल विधायक शकुन्तला साहू अपना आपा खो बैठी और अपने कार्यकर्ताओं को जमकर गालिया देने लगी।

पुलिस प्रशासन ने जैसे-तैसे माहौल संभाला और कार्यकर्ताओं को शांत कराया, जिसके बाद दोनों विधायक मौके से भाग निकले। अध्यक्ष चुने गए राकेश वर्मा से बात करने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेताओं को मेरा अध्यक्ष बनना नागवार गुजरा रहा था, लेकिन मेरे कार्यकर्ताओं के सहमति और सपोर्ट से आज मैं अध्यक्ष बन पाया।

बलौदाबाजार जिला पंचायत चुनाव में राकेश वर्मा अध्यक्ष चुनने के बाद सबकी नजर उपाध्यक्ष पद पर थी बहुत समय इन्तजार करने के बाद उपाध्यक्ष पद के लिए सरिता ठाकुर चुनकर आई जिसके बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं में जमकर गुस्सा देखने को मिला और चुने गए अध्यक्ष राकेश वर्मा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और मुर्दाबाद ने नारे भी लगाने लगे। पुलिस प्रशासन द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को समझा बुझा कर मामला शांत कराया गया।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.