Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : नीरज चोपड़ा से एंकर ने पूछा सवाल….धीरे से नीरज बोले- सर जी हिंदी में पूछ लो…हेयर स्टाइल को लेकर कही ये बात …

VIDEO : नीरज चोपड़ा से एंकर ने पूछा सवाल….धीरे से नीरज बोले- सर जी हिंदी में पूछ लो…हेयर स्टाइल को लेकर कही ये बात …
X
By NPG News

नयी दिल्ली 9 अगस्त 2021। गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Gold Medalist Neeraj Chopra) को भला कौन नहीं जानता है. आज के समय में वो भारत के सुपरस्टार हैं. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया है. पूरे देश के लिए वो प्रेरणा बन चुके हैं. आज सभी देशवासियों के सोशल मीडिया (Social Media) और व्हाट्सएप (Whatsapp) की शोभा बने हुए हैं. अभी हाल ही में नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो थोड़ा पुराना ज़रूर है, मगर देखने में मज़ेदार है.

इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक शो होस्ट नीरज चोपड़ा के पास जाता है। उनकी तारीफ करते हुए कहता है कि हम इस डैशिंग यंग डूड नीरज चोपड़ा से शुरू करेंगे। फिर वो नीरज से अंग्रेजी में सवाल पूछता है कि आपने जैवलिन की शुरुआत कैसे की, जरा हमें इसकी कहानी बताइए? इसपर नीरज मुस्कुराते हुए कहते हैं- सर हिंदी में पूछ लो

शो होस्ट हिंदी में सवाल दोहराता है, जिसके जवाब में नीरज बताते हैं कि बस जी, भगवान ने यह सोचा था कि जैवलिन करनी है। वैसे गांव में अलग- अलग स्पोर्ट खेलते थे लेकिन जैसे ही ग्राउंड पर गए और सीनियर्स को जैवलिन थ्रो करते देखा तो उनके साथ शुरू कर दिया। मैं जानता भी नहीं था कि जैवलिन क्या चीज है। बस ऐसे ही स्टार्ट हो गई और बस आज आपके सामने हैं। फिर होस्ट पूछता है कि आपके हेयरस्टाइल की प्रेरण कौन हैं-शाहरुख खान या ईशान शर्मा? इस पर नीरज कहते हैं- कोई नहीं, मैं खुद हूं जी।

यह क्लिप तेजी से इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है। आर्टिकल लिखे जाने तक वीडियो को 12 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

Next Story