VIDEO: नक्सलियों ने जारी किया बयान..पुलिस के दावे को किया ख़ारिज.. वीडियो और फ़ोटो भी किए जारी..

सुकमा 25 मार्च 2020। सुकमा के मिलपा में हुए नक्सली हमले में 17 जवान शहीद हुए थे। हमले में कई नक्सलियों के भी मार गिराने के दावे किये गये थे, लेकिन पर्चा और तस्वीर जारी कर नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के पुलिस के दावों को झूठलाया है। नक्सलियों ने तस्वीर जारी कर ना सिर्फ तीन जवानों की डेड बॉडी दिखायी है, बल्कि जवानों से लूटे हथियारों और गोलियों की भी तस्वीर दिखायी है।

नक्सलियों ने इसे प्रतिशोध की लड़ाई बताते हुए अपने तीन नक्सलियों की हमले में मौत की पुष्टि के साथ-साथ उनकी पहचान और अंतिम संस्कार की तस्वीरें भी जारी की है। नक्सलियों ने इस लड़ाई को जारी रखने का भी दावा किया है। आपको बता दें कि मिलपा में बटालियन नंबर-1 से मुठभेड़ हुई थी, जिसके छत्तीसगढ़ पुलिस ने कई नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया था, लेकिन उसी दौरान ये खबर भी आयी की 17 जवान लापता हो गये हैं। दूसरे दिन सभी 17 जवान के शव बरामद किये गये।

उस घटना के 72 घंटे बाद नक्सलियों ने आडियो टेप और पर्चा व फोटो जारी कर अपनी कामयाबी बतायी है। इस दौरान सैंकड़ो गोली लूटने, 2 यूबीजीएल, 10 से ज्यादा एके 47 समेत इंसास और एलएमजी को लूटने का भी खुलासा किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.