Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : मुंबईः देखते ही देखते जमीन में ऐसे समा गई पूरी कार..20 सेकंड में पूरी कार हो गयी गायब… हैरान करने वाला वीडियो देखिये

VIDEO : मुंबईः देखते ही देखते जमीन में ऐसे समा गई पूरी कार..20 सेकंड में पूरी कार हो गयी गायब… हैरान करने वाला वीडियो देखिये
X
By NPG News

मुंबई 13 जून 2021। मुंबई के घाटकोपर में एक आवासीय परिसर में पार्किंग में खड़ी कार कुछ ही सेकंड में एक सिंकहोल में डूब गई. उस इलाके में पिछले कुछ दिनों से भारी मानसूनी बारिश हो रही थी. इस अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार का बोनट और सामने का पहिया पहले सिंकहोल में डूबता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद कार का पिछला हिस्सा भी उसमें समा जाता है.इस तरह पूरी कार सिंकहोल में समा जाती है.

हैरान कर देने वाला वाकया घाटकोपर में त्रिभुवन मिठाईवाला के पीछे रामनिवास हाउसिंग सोसायटी का है. वीडियो वायरल होने के बाद बीएमसी ने प्रेस नोट के जरिये सफाई दी है कि इस घटना का बीएमसी से कोई संबंध नही है क्योंकि वो जमीन सोसायटी की थी और कुंए को आरसीसी के जरिये आधा ढककर इलाके को पार्किंग के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था, जो आज धंस गई और वहां पार्क की गई कार उसमें डूब गई.

यह कार पंकज मेहता नाम के शख्स की है. गनीमत रही कि कार में उस वक्त कोई नहीं था.बीएमसी और पुलिस कार को निकालने में जुटी है. इस कार के अगल बगल खड़ी गाड़ियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है.

Next Story