VIDEO: टॉयलेट के अंदर MS Dhoni गुनगुनाते दिखे यह गाना, ये क्रिकेटर भी रहे साथ

नईदिल्ली 20 फरवरी 2020  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भले ही मैदान से दूर हों लेकिन वह हमेशा सुर्खियों मेें बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनका जलवा देखते ही बनता है. अब धौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह टॉयलेट के अंदर Parthiv Patel और Piyush Chawla के साथ गाने का आनंद उठाते हुए दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

MS Dhoni Enjoying ‘ Meri Mehboob Qayamat Hogi ‘ Song In Bathroom !! ??❤ . . Video Courtesy: @viralbhayani

A post shared by M S DHONI FC (@captain.dhoni.7) on

MS Dhoni इस वीडियो में किशोर कुमार के फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के गाने मेरे मेहबूब कयामत होगी’ का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान Parthiv Patel जमीन पर बैठे हुए हैं जबकि Piyush Chawla बाद में इस ग्रुप को ज्वॉइन करते हुए दिखते हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और इसे जमकर लाइक्स मिल रहे हैं.
38 साल के MS Dhoni को अंतिम बार जुलाई 2019 में इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में खेलते हुए देखा गया था. उन्होंने उसके बाद क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था लेकिन उनकी अभी तक क्रिकेट मैदान पर वापसी नहीं हुई हैं. बीसीसीआई ने इसके बाद महेंद्र सिंह धौनी को केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया था. धोनी अब आईपीएल 2020 (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से उतरने वाले हैं. उनकी अभी भी भारतीय टीम में वापसी हो सकती हैं.

Spread the love