npg
राजनीति

वीडियो-सांसद की बेदम पिटाईः बीजेपी सांसद को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूंसों से पीटा… कपड़े भी फाड़े, देखिए वीडियो में सांसद जान बचाने किस तरह सड़क पर भाग रहे हैं और कांग्रेसी कार्यकर्ता चिल्लाते हुए पीछे-पीछे दौड़ रहे

लखनऊ 25 सितम्बर 2021। …ये जिनकी पिटाई हो रही है ये कोई अपराधी नहीं… बल्कि बीजेपी के सांसद है… जिन्हें कांग्रेस के कार्यकर्ता दौड़ा दौड़ाकर लात-घूंसों से पीट रहे है… दरअसल ये पूरा मामला यूपी के प्रतापगढ़ जिले का है। यहां गरीब कल्याण मेला में पहुंचे भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी […]

Spread the love

वीडियो-सांसद की बेदम पिटाईः बीजेपी सांसद को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूंसों से पीटा… कपड़े भी फाड़े, देखिए वीडियो में सांसद जान बचाने किस तरह सड़क पर भाग रहे हैं और कांग्रेसी कार्यकर्ता चिल्लाते हुए पीछे-पीछे दौड़ रहे
X

लखनऊ 25 सितम्बर 2021। …ये जिनकी पिटाई हो रही है ये कोई अपराधी नहीं… बल्कि बीजेपी के सांसद है… जिन्हें कांग्रेस के कार्यकर्ता दौड़ा दौड़ाकर लात-घूंसों से पीट रहे है… दरअसल ये पूरा मामला यूपी के प्रतापगढ़ जिले का है। यहां गरीब कल्याण मेला में पहुंचे भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने पीट दिया। दोनों के समर्थकों में भी जमकर मारपीट हुई। सांसद के कपड़े भी फाड़ दिए गए। पथराव कर सांसद की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह सांसद को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला।

दोनों पक्षों की मारपीट के दौरान खूब पत्थरबाजी हुई. स्थिति यहां तक पहुंच गई कि बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की कोशिश की गई. इस क्रम में वे सड़क पर गिर गए. मारपीट के दौरान सांसद और उनके समर्थक बुरी तरह से जख्मी हो गए।

मामला सांगीपुर ब्लॉक का है, जहां जनआरोग्य मेले के दौरान बवाल मचा. ब्लॉक में सरकारी मेले के दौरान कांग्रेस विधायक, पार्टी नेता प्रमोद और सांसद संगम लाल गुप्ता के एक साथ पहुंचने के बाद बवाल हुआ। दोनों पार्टी के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और देखते ही देखते पूरा माहौल गरमा गया। भाजपा सांसद के समर्थकों की नारेबाजी से नाराज कांग्रेसियों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. सांसद की गाड़ी पर कांग्रेस समर्थकों ने पथराव भी किया, जिससे संगम लाल गुप्ता का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रतापगढ़ के संगीपुर में बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव-ओबीसी मोर्चा संगम लाल गुप्ता पर हमला करने वाले गुंडों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

बीजेपी सांसद ने क्या कहा
बीजेपी सांसद का कहना है कि गरीब कल्याण मेले का आयोजन उनके संसदीय क्षेत्र में किया गया था। उन्हें बाकायदा निमंत्रण भी भेजा गया था। जब वो वहां पहुंचे तो कांग्रेस समर्थकों ने उनके खिलाफ हूटिंग शुरू कर दी। जब उनके समर्थकों ने ऐतराज जताया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता बदमाशी पर उतर आए और धक्का मुक्की करने लगे। वो किसी तरह से कार्यक्रम से बाहर निकले। लेकिन हद तब हो गई जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका पीछा किया गया।

बीजेपी सांसद के आरोपों पर प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने भी सफाई दी है। उनका कहना है कि सांसद जी जब मेले में आए तो उनके समर्थकों की तरफ से उकसाने वाली बातें कहीं गईं। कुछ लोगों ने जब मना किया तो बीजेपी कार्यकर्ता उग्र हो गए और गालीगलौज के साथ साथ मारपीट पर उतर आए। इसी क्रम में बात आगे बढ़ी। लेकिन किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता ने सांसद के ऊपर हमला नहीं किया और ना ही उनके लावलश्कर का पीछा किया।

Next Story