VIDEO:विधायक बृहस्पति का आरोप “नेताम ने किया है तंत्र यज्ञ.. मुझे मार कर विधायक मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं “ बोले रामविचार – “ईश्वर सदबुद्धि दे देता उनको तो, ठीक होता.. पता नही उपर वाला उनसे क्यों नाराज है”

अंबिकापुर,31 जनवरी 2021। पाल में फिर सियासती बवाल हुआ है। परंपरागत विरोधी के रुप में पहचाने जाने वाले विधायक बृहस्पति सिंह और राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम के बीच फिर आमने सामने आ गए हैं। विधायक बृहस्पति सिंह ने आरोप लगाया है कि, रामविचार नेताम तंत्र क्रिया कर के उन्हें मारने की पूजा कराए हैं जिसमें बाक़ायदा बकरे की बलि दी गई है। इस पर रामविचार नेताम ने यह कहते हुए दुख जताया है कि,वे हर बार प्रार्थना में ईश्वर से बृहस्पति जी के लिए सदबुद्धि माँगते हैं लेकिन पता नहीं ईश्वर बृहस्पति जी से क्यों नाराज़ है, वह बुद्धि तक नहीं देता है।
दरअसल पाल इलाक़ा याने मौजुदा बलरामपुर रामानुजगंज विधानसभा में हालिया दिनों एक यज्ञ हुआ था, इस यज्ञ में व्यापक जन सहभागिता थी। रामविचार नेताम भी सपरिवार इस यज्ञ में सक्रिय थे। विधायक बृहस्पति सिंह ने इसी यज्ञ के संदर्भ में आरोप लगाया –

“हम लोग सनातन धर्म को मानते हैं, यज्ञ में बलि का प्रयोग नहीं होता, लेकिन यह जो यज्ञ हुआ उसमें बकरे की बलि दी गई और हवन में मिर्च का प्रयोग हुआ यह तंत्र पूजा है, मेरी मौत मेरा नुक़सान चाहते हैं लेकिन सबसे बड़ा ‘बाबा’ तो आम जनता है, मुझे उसका आशिर्वाद है मेरा कुछ नहीं होगा”

विधायक बृहस्पति सिंह के इस बयान पर जब रामविचार नेताम से प्रतिक्रिया माँगी गई तो उन्होंने कहा

“अब ऐसी आधारहीन बात पर मैं क्या जवाब दूँ, हाँ आपको यह जरुर बताना चाहता हूँ, ईश्वर से रोज़ प्रार्थना करता हूँ कि, बृहस्पति जी को सदबुद्धि दे, लेकिन पता नहीं क्या बात है कि ईश्वर उनसे ऐसा नाराज़ है कि सामान्य बुद्धि भी शायद देने को तैयार नहीं है”

राज्यसभा सदस्य नेताम ने आगे जोड़ा –

“इतना विशाल यज्ञ हुआ ताकि लोक का मंगल हो, हज़ारों लोग आए.. बृहस्पति जी के साथी विधायक चिंतामणि भी आए और पूजा में शामिल हुए तो उनकी यह चिंता चिंतामणि को लेकर भी है क्या”

 

 

 

Spread the love