VIDEO : जोगी की सलामती के लिए साय कर रहे हैं महामृत्युंजय जाप…. अमित जोगी से फोन पर की बात….राजनीतिक जीवन में रहे हैं दोनों एक-दूसरे के घोर विरोधी

रायपुर 10 मई 2020। अजीत जोगी और नंदकुमार साय के बीच कटूता किसी से छुपी नहीं है। राजनीतिक जीवन में दोनों एक-दूसरे पर तीखे आरोप लगाते रहे तो…साय ने उनकी कानूनी घेराबंदी में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। जाति के मुद्दे पर साय ने अजीत जोगी को ना जाने हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के कितने चक्कर लगवाये…लेकिन अब जब अजीत जोगी जिंदगी की निर्णायक जंग लड़ रहे हैं…तो नंदकुमार साय उनके लिए महामृत्युंजय जाप कर रहे हैं।

इससे पहले नंदकुमार साय ने अमित जोगी से भी बातचीत की और अजीत जोगी की तबीयत के बारे में जाना। नंदकुमार साय ने अमित से कहा कि दवा के साथ दुआ की भी अजीत जोगी को जरूरत है, इसलिए वो उनकी जिंदगी की सलामती के लिए महा मृत्युंजय जाप शुरू कर रहे हैं। इसे लेकर साय ने बकायदा एक वीडियो संदेश भी जारी किया है।

जोगी कोमा में: CT स्कैन में अजीत जोगी के सर में सूजन काफी गंभीर….हालात अभी भी नाजूक….48 घंटे कुछ कह पाना मुश्किल

अजीत जोगी की नाजुक तबीयत के बारे में जब से जानकारी सार्वजनिक हुई है, तबीयत जानने लगातार अमित जोगी को फोन आ रहे हैं। कल ही राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीएल पुनिया, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित कई नेताओं ने फोन कर तबीयत जानी थी, आज भी लगातार फोन के जरिये तबीयत की स्थिति पूछी जा रही है। आज ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई दिग्गज नेताओं ने फोन पर अजीत जोगी की तबीयत जानी।

आपको बता दें कि कल पहले रिसपरेट्री अटैक और फिर कार्डियक अरेस्ट होने के बाद अजीत जोगी की तबीयत बेहद नाजुक हो गयी थी। अजीत जोगी को नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां खबर ये आ रही है कि अजीत जोगी की हालत बेहद खराब है और उसमें किसी तरह का फिलहाल सुधार नहीं है, वो कोमा में हैं।

 

Spread the love
  • 1
    Share

Get real time updates directly on you device, subscribe now.