VIDEO:विधायक गुलाब कमरो के वैदिक ज्ञान के आगे चमत्कृत हुए लोग.. कांग्रेस भवन के शिलान्यास की कराई पूजा

जशपुर,10 जनवरी 2021।भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो अक्सर चमत्कृत करते रहते हैं, सियासत में उलट बयानी की वजह से भी चर्चाओं में आने वाले गुलाब कमरो ने वैदिक मंत्रों के साथ पूजा की समस्त क्रियाओं को संपन्न करा कर फिर सभी का ध्यान खींच लिया है। हालाँकि विधायक गुलाब कमरो ने लोगों के चकित होने पर सहजता से इसे संस्कृति और संस्कारों का हिस्सा बताया।
जशपुर में ज़िला कांग्रेस भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में खाद्य और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत, लुंड्रा विधायक प्रीतम राम, सोनहत भरतपुर विधायक गुलाब कमरो सहित जशपुर विधायक विनय भगत समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजुद थे।
नींव के पत्थर रखे जाने के क्रम में जब पूजा की बारी आई तो पूजन समेत मंत्रोच्चार की जवाबदेही भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने सम्हाल ली। भुमि पूजन की वैदिक प्रक्रिया जिसमें संस्कृत मंत्रोच्चारण शामिल था उसे विधायक कमरो ने पूरी कुशलता से संपन्न कराया।पूजन का यह अंदाज मंत्री अमरजीत भगत समेत सभी को चकित कर गया।

 

 

विधायक गुलाब कमरो ने लोगों के चकित होने पर विनम्रता से कहा –

“मैं अपने समाज की प्रथाओं के साथ धर्म और उसके अनुष्ठान की जानकारी रखता हूँ और इसका मुझे गर्व है.. इसलिए ना शराब ना माँसाहार मुझे इसका कोई शौक नही.. मैं सात्विक जीवन शैली अपनाता हूँ”

Spread the love