VIDEO: कंगना ने दी उद्धव को चुनौती, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा…. अब कंगना के घर को तोड़ने BMC ने कोर्ट से मांगी इजाजत

मुंबई 9 सितंबर 2020. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई अपने घर पहुंच चुकी हैं। घर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया है। कंगना रनौत इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तुने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ दिया। मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना।

कंगना वीडियो में आगे कहती हैं कि वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और मुझे लगता है कि तूने मुझपर बहुत बड़ा अहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता तो था कि हमारे साथ होगा ही होगा। मेरे साथ हुआ है, इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। और उद्धव ठाकरे, ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कोई मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

वहीँ कंगना रनौत के घर पर भी बीएमसी की कार्रवाई हो सकती है। बीएमसी ने कंगना के खार वाले इलाके में बने फ्लैट को तोड़ने की इजाजत मांगी है। दरअसल दो साल पहले मुंबई महानगरपालिका ने कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया था. इस नोटिस में कहा गया था कि घर में गलत तरीके से बदलाव किया गया है. इसमें नियमों का उल्लंघन किया गया है।

तब उस समय कंगना रनौत ने सीटी सिविल कोर्ट में जाकर स्टे ऑर्डर ले लिया था। अब बीएमसी ने कैविएट फाइल किया है। बीएमसी ने कहा है कि स्टे ऑर्डर को रद्द किया जाए और हमें तोड़ने की इजाजत दी जाए। खार इलाके में कंगना रनौत का घर डीबी ब्रिज नाम की बिल्डिंग में पांचवी मंजिल पर है। इसमें आठ जगह पर बदलाव किए गए हैं। छज्जा और बालकनी में गलत तरीके से निर्माण की बात कही गई है। किचन के एरिया में किए गए बदलाव को भी गलत बताया गया है।

Spread the love