Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: गहना वशिष्‍ठ ने बिना कपड़ों के किया इंस्‍टा लाइव…. बोली- राज कुंद्रा नहीं बनाते थे पॉर्न वीडियो, यूजर्स से पूछा- क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या मैं चीप लग रही हूं?

VIDEO: गहना वशिष्‍ठ ने बिना कपड़ों के किया इंस्‍टा लाइव…. बोली- राज कुंद्रा नहीं बनाते थे पॉर्न वीडियो, यूजर्स से पूछा- क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या मैं चीप लग रही हूं?
X
By NPG News

मुंबई 3 जुलाई 2021. शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर इन दिनों पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले में जांच चल रही है। इस बीच केस में आए दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में ऐसे ही एक मामले में 5 महीने जेल में रहकर जमानत पर बाहर आ चुकीं गहना वशिष्ट ने अपनी बात समझाने के लिए सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो ही शेयर कर दिया। गहना ने लाइव आकर खुद अपने फॉलोवर्स के सामने ये कबूल किया कि उन्होंने कोई कपड़े नहीं पहने हैं और उन्होंने लोगों ने ये भी पूछा कि क्या वो इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं?

राज के अरेस्ट होने के बाद गहना वशिष्‍ठ (Gehana Vasisth) पर भी कई अन्य एक्ट्रेसेस ने गंभीर आरोप लगाया था. उन्हें फरवरी में गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि अभी वो जेल से बाहर है. अब गहना का एक न्यूड वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, गहना वशिष्‍ठ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया हैं. वीडियो में गहना बिना कपड़े यूजर्स से लाइव चैट करते हुए दिख रही है. गहना कहती है, ‘बिना कपड़ों के लाइव हूं. इस वीडियो में मैंने कोई कपड़ा नहीं पहन रखा है, लेकिन कोई नहीं कह रहा कि यह एडल्ट है. लेकिन जब मैं कपड़े पहनकर वीडियोज बनाती हूं तो कुछ लोग दावा करते हैं कि यह एडल्ट है. यह पाखंड की हद है.

गहना वशिष्‍ठ ने इस लाइव सेशन में कहा ‘दोस्तों मैं आप सबके सामने लाइव बैठी हूं। मुझे बताइए, क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या मैं चीप लग रही हूं? या मैं ऐसी कहीं लग रही हूं, जिसे आप पोर्न कंटेंट में काउंट कर सकते हैं? क्या मेरी एक्टिविटी कोई भी ऐसी लग रही है, जिसे आप पोर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकते हैं? ये मुझे बताएं और विश्वास कीजिए कि मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद भी गहना ने उनका बचाव किया था. एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा था, मुझे राज की गिरफ्तारी के बारे में पता लगा, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई भी पार्न नहीं बना रहा है, नॉर्मल वीडियो थे, वीडियो में केवल नार्मल ऐराटिका था. जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं. इन सारी सीरीज में बोल्डनेस है.

Next Story