दर्दनाक VIDEO : ये रायपुर है या मिर्जापुर !…..बीच सड़क मर्डर कर VIDEO शूट करते रहे हत्यारे……अश्लील गालियां देते बोलते रहे- ……वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे….

रायपुर 1 दिसंबर 2020। क्या हो गया है राजधानी पुलिस को ?….क्यों नहीं लगा पा रही है अपराधियों पर लगाम ?….क्रिमिनल्स में डर नहीं रहा या खुद ही डर रही है…? राजधानी पुलिस की इन दिनों बेबसी देख शर्म भी आती है और दुख भी होता है। कभी अपहरण…कभी मर्डर…कभी चाकूबाजी…तो कभी लूट ! रायपुर मानों रायपुर नहीं होकर अब “मिर्जापुर” हो गया है। शायद ही कोई दिन जाता है, जिस दिन सड़कें खून से लाल नहीं होती….रोते-बिलखते परिजन पुलिस थाने में हाथ-पांव जोड़कर गिड़गिड़ाते नजर नहीं आते…लेकिन रायपुर पुलिस को छोटे-छोटे क्रिमिनल्स को पकड़कर अपनी फोटोग्राफी कराने से फुर्सत मिले तब तो….। ना गृहमंत्री के फरमान का असर है…ना डीजीपी के निर्देश की फिक्र है…?…आखिर क्रिमिन्लस पर मेहरबानी क्यों है साहब।

रायपुर में बीच सड़क पर एक युवक को चाकू से गोद दिया गया….। वीडियो है साहब ! पूरा LIVE वीडियो! ये क्रिमिनल्स की हिमाकत नहीं तो क्या है…? पुलिस को खुला चैलेंज नहीं तो क्या है ?….सिस्टम के मुंह पर थप्पड़ नहीं तो क्या है ?….एक हत्यारा बीच सड़क पर चाकू से गोद रहा है और दूसरा वीडियो फिल्मा रहा है। सीधा मतलब ये कि वारदात भी और वारदात के बाद सबूत भी !..हुआ तो यही ना कि करो…जो करना है करके दिखाओ। चाकू से गोद रहा युवक बोल भी रहा है…जो करना है कर लो….मर्डर का ये वीडियो राजधानी रायपुर के RDA कॉलोनी के बोरियकला का है, जहां राहुल तांडी नाम के एक नाबालिग को बीच सड़क पर 30 से 35 चाकू मारा गया। चाकू मार रहा युवक जावेद है, जबकि मर्डर को शूट कर रहा युवक जुबैर। देखें ये वीडियो 

https://www.youtube.com/watch?v=jv75ROYxPAY

जानकारी के मुताबिक घटना टीकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाखुर्द की है। मृतक राहुल तांडी 18 वर्ष नेहरू नगर में रहता था। बताया जा रहा हैं कि मृतक और नाबालिग आरोपी एक ही लड़की से प्रेम करते थे। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी होता था। रविवार की रात मृतक राहुल तांड़ी अपने दोस्त गोपी के साथ बुढ़ातालाब के पास नशा करते हुए बैठा हआ था। उसी दौरान जुनैद नाम का लड़का मौके पर पहुंचा और राहुल से आरडीए काॅलौनी बोरियाखुर्द छोड़ने की बात कहने लगा। इसके बाद तीनों एक ही गाड़ी में सवार होकर बोरियाखुद आरडीए काॅलोनी के लिए निकले थे।  वहां पर पहले से ही मौजूद आरोपी जावेद इन तीनों का इंतेजार कर रहा था, जैसे ही तीनों आरडीए काॅलोनी पहुंचे तो नाबालिग ने चलती गाडी से राहुल को खींच कर जमीन में गिरा दिया। इसके बाद अपने पास रखे चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी और फिर तीनों मौके से फरार हो गए। इधर आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि, लव ट्रायंगल के चलते ही नाबालिग ने राहुल तांडी की ह्त्या की थी।
फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे इस मामले में पूछताछ रही है। वहीं इस मामले में अन्य आरोपी को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने की बात भी कह रही है।

 

 

Spread the love