comscore

VIDEO : “जो PSC चेयरमैन है उनका बायोडाटा देख लोगे, तो लड़के परीक्षा देना छोड़ देंगे” ….पूर्व CM रमन सिंह का बड़ा आरोप… हमने जिसे PSC का चेयरमैन बनाया, वो UPSC के चेयरमैन बने…और इन्होंने तो…..

रायपुर 12 जून 2021। कांग्रेस सरकार की नाकामी गिनाने उतरी बीजेपी ने जमकर हमला बोला। रायपुर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर इतिहास का सबसे अलोकप्रिय सरकार बताया।

रमन सिंह ने पीएससी में नियुक्ति प्रक्रियाओं में गड़बड़ी को लेकर सवाल उठाते हुए रमन सिंह ने पीएससी को भ्रष्टाचार का अड्डा करार दिया। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि…

“14 हजार शिक्षकों की नियुक्ति की बात कही गयी थी, 2 हजार की नियुक्ति की गयी और बाकी 12 हजार अभी भी भटक रहे हैं, अगर वो नियुक्ति की बात करते हैं तो उन्हें घरों से उठा लिया जाता है”

रमन सिंह ने पीएससी की परीक्षाओं और गड़बड़ियों पर निशाना साधते हुए कहा कि …

“पीएससी आज भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है, अरे भाई किसी एक संस्था को तो छोड़ दो, हमने जिस पीएससी चेयरमैन की नियुक्ति की थी, उन्हें यूपीएससी ने चेयरमैन बनाया, वो यूपीएससी में कंडीडेट्स के इंटरव्यू लेते हैं, और इन्होंने जिन्हें पीएससी का चेयरमैन बनाया है, उनका बायोडाटा देख ले तो लड़के पीएससी का एग्जाम देना छोड़ देंगे, लड़कों को पता है कि ये मेरा इंटरव्यू लेगा, जिस पर 10 आरोप हैं, तो क्या होगा, आज लड़के खुलकर आरोप लगा रहे हैं”

Spread the love