comscore

VIDEO: घटारानी में कुदरत का ये रुप नहीं देखा तो क्या देखा… झरने का पानी देवी स्थल के धो रहा पांव..उछालें भरती पानी की लहरें.. मन मोह रही हैं

गरियाबंद,14 सितंबर 2021। रायपुर से क़रीब 70 किलोमीटर  दूर घटारानी में कुदरत ने जो नजारा नुमाया किया है, वह अद्भुत है। झरने से घिरा यह इलाक़ा श्रद्धा स्थल भी है और पिकनिक स्पॉट भी। सामान्य दिनों में इस जगह पर भीड़ होती है, लेकिन इस वक्त जब कि गरियाबंद के नदी नाले उफान पर हैं और बौराए हुए हैं तो घटारानी भला कैसे अछूती रह जाए।

 

झरने से गिरते पानी की रफ़्तार इस कदर तेज है कि.. उड़ती बूँदों नेबादल सा रुप ले लिया है। झरने से गिरता पानी लगातार हो रही बारिश से बौरा कर पूरे घटारानी को भिगो रहा है।
घटारानी में मौजूद देवी स्थल तक पानी पहुँचा है, पर वहाँ उसकी धार चकित करते हुए थोड़ी मद्धम है, ऐसा लग रहा है जैसे पानी देनी स्थल के पाँव पखारते हुए अपनी राह को बढ़ रहा है।
घटारानी का नजारा बिलाशक इस वक्त आँखों को सूकून देने वाला है, लेकिन NPG की सलाह है कि वहाँ इस वक्त कतई ना जाएँ, क्योंकि कुदरत जितनी खूबसूरत है उतनी ही कातिल भी होती है। लगातार होती बारिश ने नदी नालों झरनों को बौरा दिया है, घटारानी में भी यही आलम है, और इसलिए घर पर ही रहिए और इस खबर के साथ मौजुद वीडियो देखिए।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!