Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : IAS अफसर को लॉकडाउन में बर्थडे सेलिब्रेशन पड़ा महंगा…. कलेक्टर ने जांच टीम बैठायी….स्वीमिंग पुल में जबरदस्त जश्न के पहले ही फूट गया भांडा….WhatsApp में खींचकर डाल दी फोटो

VIDEO : IAS अफसर को लॉकडाउन में बर्थडे सेलिब्रेशन पड़ा महंगा…. कलेक्टर ने जांच टीम बैठायी….स्वीमिंग पुल में जबरदस्त जश्न के पहले ही फूट गया भांडा….WhatsApp में खींचकर डाल दी फोटो
X
By NPG News

कोरबा 16 मई 2020। कोरोना संकट के बीच एक IAS अफसर की बर्थडे सेलिब्रेशन की जबरदस्त तैयारी थी। लाइट सज चुके थे…गुब्बारे लगाये जा रहे थे…म्यूजिक की टेस्टिंग चल रही थी…केक, स्नैक्स से लेकर …और भी सबकुछ की तैयारी पूरी हो चुकी थी….लेकिन घड़ी की सुई रात 12 बजा पाती और जश्न शुरू हो पाता, उससे पहले ही आयोजन का भांडा फूट गया और सेलिब्रेशन का सत्यानाश हो गया। अब खबर ये आयी है कि कलेक्टर किरण कौशल ने पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी है। राहुल देव 2016 बैच के IAS अफसर हैं।

मामला कोरबा का है, जहां निगम कमिश्नर राहुल देव की बर्थडे की शानदार सेलिब्रेशन की तैयारी की गयी थी। जानकारी के मुताबिक ये आयोजन शहर के ही एक बड़े ठेकेदार, IAS राहुल देव के कुछ दोस्तों और निगम के इंजीनियर स्तर के अधिकारियों ने की थी। कमाल की बात ये है कि इस पूरे आयोजन के लिए ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक स्विमिंग पुल को चुना गया, जो निगम के ही अधिकार क्षेत्र में आता है। स्वीमिंग पुल में पानी के बीच जश्न की तैयारी थी, जिसके लिए डेकोरेशन के साथ-साथ स्नैक्स और डिनर के अलावे अन्य व्यवस्थाएं भी कर ली गयी थी। कुछ लोगों को बकायदा इनविटेशन भी दिया गया था।

हालांकि इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं है कि कमिश्नर को इस पार्टी की जानकारी थी या नहीं थी। इस मामले में पूरी जानकारी जांच के बाद ही सामने आ पायेगी। हालांकि इसका पूरा आयोजन ठेकेदार और उनके दोसतों ने मिलकर तैयार की थी। प्लान के मुताबिक IAS को कार्यक्रम में सीधे 12 बजे रात में आना था…लेकिन उससे पहले ही पूरे आयोजन की पोल खुल गयी।

लेकिन लाइट और म्युजिक की टेस्टिंग के दौरान ही कुछ लोगों को इस सेलिब्रेशन की भनक लग गयी, इनमें से कुछ ने तो बकायदा आयोजन की फोटो खींचकर व्हाट्सएप ग्रुपों में भी वायरल कर दिया। सूचना पुलिस तक भी भी पहुंच गयी। फिर क्या था पुलिस टीम तो पहुंची सो पहुंची मीडियाकर्मियों की वहां जुटान हो गयी। लेकिन पुलिस को रसूखदारों की पार्टी होने की जानकारी होने के बाद खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

लॉकडाउन पर जश्न पर बवाल मचता देख, आनन-फानन में पार्टी कैंसिल कर दी गयी, लेकिन तब तक बातें हर तरफ फैल गयी थी। इधर इस मामले में कलेक्टर किरण कौशल ने संज्ञान लिया है। कलेक्टर किरण ने NPG को बताया कि..

“मुझे इस आयोजन के बारे में जानकारी मिली है, ये गंभीर मामला है, मैने इस मामले में तुरंत ही जांच टीम गठित कर दी है, रिपोर्ट आने के बाद जरूर इस मामले में कार्रवाई की जायेगी”

Next Story