comscore

VIDEO : बैंड-बाजा लेकर प्रेमिका पहुंच गयी प्रेमी के घर…. घंटों चला फिल्मी ड्रामा, पुलिस बुलानी पड़ी….प्रेमिका कहती रही- अभी कराओ शादी नहीं तो जल मरूंगी

गोरखपुर 4 जून 2021। …प्यार में बेवफाई पर खफा प्रेमिका बैंड-बाजा लेकर प्रेमी के घर पहुंच गयी। प्रेमिका ने प्रेमी के घर के बाहर बैंड बजवाना शुरू कर दिया और ऐलान कर दिया कि जब तक उससे उसकी शादी नहीं होगी, वो यही रहेगी। अजब प्रेम की गजब कहानी यूपी के गोरखपुर का है। जहां प्रेमी की दूसरी जगह शादी तय होने की खबर पर प्रेमिका आग बबूला हो गयी और जमकर फिल्मी ड्रामा किया। गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा के रहने वाले संदीप मौर्या सेना में सिपाही है। उसका उसी की समाज की युवती से प्रेम संबंध चल रहा था।

हुआ यह कि संदीप का जब युवती से संबंध हुआ तब वह बेरोजगार था। फिर उसकी सेना में नौकरी लग गई। वह गांव आता तो उक्त युवती के घर उसका आना-जाना होता। दोनों साथ में मिलते जिससे उनके शारीरिक संबंध भी बन गए।कुछ समय बाद प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया। युवती ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए जाने को लेकर एफआईआर भी पुलिस में दर्ज कराई है।

अब जब युवक किसी और से शादी कर रहा था तो युवती मौके पर बैंड-बाजे के साथ पहुंच गई। उसके साथ उसके कुछ रिश्तेदार भी थे। युवक के परिजनों से उस प्रेमिका की काफी बहस हुई।मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई तो पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से प्रेमिका को समझाइश देकर घर रवाना किया।एसपी मनोज कुमार अवस्थी ने मीडिया को बताया कि कानून के तौर पर एक घटना की एक ही एफआईआर होती है। किसी को भी इस बात के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है कि वह उसी से शादी करे।लड़के की यह पहली शादी है और वह किसी से भी शादी करने का अधिकार रखता है। बात आईपीसी धारा 376 की है तो उसका प्रकरण पंजीकृत है जिसके संबंध में आगे कार्रवाई होगी।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!