VIDEO: राजधानी की सड़कों पर मिली नोटों की गड्डी, कोरोना के खौफ से लोगों ने गिरे पैसों को छुआ तक नहीं… अब पुलिस करा रही है लैब टेस्टिंग…

रायपुर 6 मई 2020। राजधानी में आज सुबह सड़क किनारे नोटों की गड्डी मिलने से हडकंप मच गया। देखते ही देखते इन नोटो के जरिये कोरोना फैलने की अपवाह भी सोशल साइड के माध्यम से पूरे शहर में फैल गयी। जिसके बाद इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और नोटों को सेनेटाइज कर, नोट सड़क पर कहां से आये इसकी जांच में जुट गयी है।

पूरा मामला खम्हारडीह थाना शंकर नगर इलाके के हरिशंकर शुक्ल कालेज के पास का है। लोगों ने सुबह जब सड़क पर एक साथ नोटों को सड़क पर पड़े हुए देखा तो उन्हें कोरोना को लेकर डर फैल गया। जिसके बाद उन्होंने इन नोटों को हाथ नहीं लगाया और तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दी गई। साथ ही इन नोटों को लेकर कोरोना फैलाने की अपवाह भी सोशल साइड में फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर खम्हारडीह पुलिस की टीम पहुंची।

पुलिस टीम ने मौके से तुरंत ही नोटों को सेनेटाइज कर जब्त किया गया। बताया जा रहा कि सड़क किनारे जो नोट बरामद हुए हैं उनमें 50 रुपये के 39 नोट है। फिलहाल पुलिस टीम ये जांच कर रही कि आखिर ये नोट कहां से आए हैं या ये फिर किसी की साजिश है। बता दें सड़क किनारे नोट मिलने की ये दूसरी घटना है। चार दिन पहले भी शंकर नगर के अनुपम नगर में सड़क किनारे डेढ़ सौ रूपए मिले थे।

वहीं इस मामले को लेकर खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि.. आज सुबह सूचना मिली थी की सड़क किनारे 50 रूपए के नोटों के बंडल पड़े हुए है, जिसके बाद टीम को भेजा गया। नोटों को जब्त कर लैब टेस्टिंग के लिए भेजा जा रहा हैं ताकी ये पता लगाया जा सकेगा कि ये किसी की शरारत है या फिर कोई साजिस। फिलहाल नोटों के संबंध में पूछताछ की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है

 

Spread the love