VIDEO: पूर्व विधायक पति घनश्याम मनहर समेत नौ पर चोरी का मामला दर्ज…… थाने में खड़ी ट्रैक्टर को दबंगई से निकाल ले गए थे नेताजी

रायगढ़,24 जनवरी 2020। पूर्व कांग्रेसी विधायक पद्मा मनहर के पति घनश्याम मनहर को खनिज विभाग की कार्यवाही की जद में आए ट्रेक्टर को थाने से दबंगई से ले जाना और पुलिस और खनिज विभाग को गाली देना महँगा पड़ गया है।बिफरे कप्तान संतोष सिंह ने पूर्व विधायक पति घनश्याम मनहर, विष्णु चंद्रा, लालबहादूर चंद्रा और उमेश महिलांगे के ख़िलाफ़ चोरी शासकीय कार्य में बाधा के मामलों में FIR करा दी है।

मसला बीते 22 जनवरी का है, जबकि खनिज विभाग के अमले ने जिसमें रायपुर की टीम शामिल थी,सिंघनपुर में महानदी से रेत का खनन करते हुए तीन ट्रेक्टरों को जप्त कर लिया। इनमें दो ट्रेक्टर लोड थे जबकि एक ख़ाली था। खनिज अधिकारियों ने ट्रेक्टर को थाने के सुपुर्द में दे दिया। तभी वहाँ पूर्व विधायक पद्मा मनहर के पति घनश्याम मनहर पहुँच गए। आरोप है कि घनश्याम मनहर ने पुलिस और खनिज विभाग के अमले को गालियाँ दी और वह ट्रेक्टर जो कि ख़ाली था उसे बलपूर्वक थाने के क़ब्ज़े से छुड़ा ले गए।
बुधवार की इस घटना अगले दिन गुरुवार याने 23 जनवरी को कोसीर थाने में क्राईम नंबर 13/20 के तहत अपराध दर्ज किया गया। पुलिस ने FIR में लिखा है

“घनश्याम मनहर साथियों के साथ थाने आए और कहने लगे हमारी सरकार है, ख़ाली ट्रेक्टर पर कैसे कार्यवाही किए,ख़ाली ट्रेक्टर छोड़ना पड़ेगा,खनिज विभाग वाले चोर हैं, समझाने के बावजूद ट्रेक्टर चालक उमेश महिलांगे को ट्रेक्टर ले जाने के लिए कहा, और विवाद करते हुए चले गए”

कोसीर थाने में दर्ज FIR में धारा 147,341,294,447 और 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इस FIR में घनश्याम मनहर समेत चार नामज़द है जबकि पाँच का उल्लेख अज्ञात के रुप में है।

Spread the love