VIDEO : फेडरेशन ने शिक्षा मंत्री सहित 3 कैबिनेट मंत्रियों से की मुलाकात… 4 सूत्री ज्ञापन सौंपकर मांग पूरा करने का किया अनुरोध…. 16 और 19 फरवरी को प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का भी फेडरेशन ने किया ऐलान…. देखिये क्या कुछ कार्यक्रम हैं फेडरेशन के प्रस्तावित… देखिये वीडियो

रायपुर 8 फरवरी 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिटारे से शिक्षकों व शिक्षाकर्मियों के लिए क्या कुछ सौगात निकलेगा, ये तो अभी मालूम नहीं….लेकिन शिक्षाकर्मी संगठनों से अपनी सक्रियता मांगों के समर्थन में बढ़ा दी है।

सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने लगातार दूसरे दिन मंत्रियों व सीनियर विधायकों से मुलाकातों का सिलसिला बरकरा रखा। शुक्रवार और शनिवार को फेडरेशन के नेताओं से स्कूल शिक्षा मंत्री सहित तीन शीर्ष कैबिनेट मंत्रियों और सीनियर विधायक सत्यनारायण शर्मा से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद जानकारी देते हुए शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने मीडिया को बताया कि मुलाकात कर मांगों की जानकारी देने और ज्ञापन सौंपे का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सहायक शिक्षक एलबी व पंचायत संवर्ग के साथियों के नाम 4 सूत्रीय मांगों को लेकर मंत्रियों से मुलाकात किया गया है। मंत्रियों ने मांगों को लेकर भरपूर समर्थन का भी आश्वासन दिया है।

फेडरेशन ने शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर और वरीष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा से मुलाकात की थी, वहीं शनिवार को शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह और रविंद्र चौबे से मुलाकात की। इस दौरान मंत्रियों ने मांगों का समर्थन देते हुए उनकी आवाज को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

मनीष मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करने का वक्त मांगा है, हालांकि मुख्यमंत्री को अमेरिका दौरे पर जाना है, लिहाजा वक्त मिल पायेगा या नहीं, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 16 फरवरी को प्रदेश के सभी 90 विधायकों से फेडरेशन के पदाधिकारी अलग-अलग जगहों पर मुलाकात करेंगे और चार सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे। वहीं 19 फरवरी को सभी 27 जिलों में कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जायेगा।

 

Spread the love