Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: कीवी खिलाड़ियों पर खौफ, टीम ने इस अनोखे अंदाज में मनाया विकेट का जश्न

VIDEO: कीवी खिलाड़ियों पर खौफ, टीम ने इस अनोखे अंदाज में मनाया विकेट का जश्न
X
By NPG News

नईदिल्ली 14 मार्च 2020। पहले वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में 71 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की। न्यूजीलैंड ने इससे पहले आस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया और उसकी टीम को सात विकेट पर 258 रन ही बनाने दिए। आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने हालांकि कीवी बल्लेबाजों पर दबदबा बनाया और उसकी पूरी टीम को 41 ओवर में 187 रन पर समेट दिया। पूरे विश्व में तेजी से फैल रही जानलेवा बीमारी कोरोना वायरस का असर इस मैच में भी देखने को मिला जहां पूरी टीम ने विकेट लेने पर अनोखा जश्न मनाया। ऐसा अक्सर क्रिकेट में नहीं देखा जाता है।

अभी तक देखा गया है कि जब भी कोई गेंदबाज विकेट चटकाता है तो साथी खिलाड़ी हाथ मिलाकर या गले लगकर उसका जश्न मनाते हैं। कीवी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिशेल मार्श के विकेट का जश्न अपनी कोहनियों का इस्तेमाल करके मनाया। यह वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए इस वायरस ने दुनियाभर को दशहत में ला ‌दिया है। अब तक भारत में भी इसके 80 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जिसकी वजह से आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक टाला गया है। इसके अलावा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है।

Next Story