Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : दुल्हा शादी के बाद दुल्हन को बाइक से लेकर लौट रहा था……पुलिस ने रोका, माला पहनायी, फिर शगुन भी दिया…. IPS दीपांशु काबरा ने किया ट्वीट

VIDEO : दुल्हा शादी के बाद दुल्हन को बाइक से लेकर लौट रहा था……पुलिस ने रोका, माला पहनायी, फिर शगुन भी दिया…. IPS दीपांशु काबरा ने किया ट्वीट
X
By NPG News

रायपुर 12 मई 2021। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ है। देश के अधिकांश राज्यों में लॉकडाउन चल रहा है। देश में या तो शादी समारोह पर प्रतिबंद या फिर 5 या 10 लोगों के साथ ही शादी की इजाजत है। कोरोना के इस कठिन दौर में शादी को लेकर भी अजब अनूठी खबरें आ रही है। कहीं शादी में खुद ही बैंड बजाते दुल्हे की तस्वीरें आ रही है तो कहीं दुल्हा शादी करने अकेले ही ससुराल जा रहा है। इस अजब-अनूठी तस्वीरों के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

छत्तीसगढ़ के सीनियर IPS दीपांशु काबरा ने एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में जहां कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित जोड़ा बाइक से घर लौट रहा था। पुलिस ने घर के बड़े की तरह उन्हें रास्ते में रोककर बधाई दी और फिर नेग में पर्स से निकालकर कुछ पैसे भी दिये। ये वीडियो पंजाब की बतायी जा रही है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि शादी के बाद दुल्हा अपनी दुल्हन को बाइक में लेकर जा रहा है। जिसे पुलिस वाले पहले रोकते हैं और फिर जब उन्हें पता चलता है कि शादी में पूरे कोरोना नियम का पालन किया गया और दुल्हा अकेले ही दुल्हन को लेकर लौट रहा है तो फिर पुलिस वाले खुश होकर उसे माला पहनाते हैं और फिर पर्स से निकालकर पैसे कुछ नेग के तौर पर देते हैं। साथ ही शादी शुदा जिंदगी की बधाई भी दी।

Next Story