comscore

VIDEO : डॉ रमन ने पियक्कड़ों का बेहद हैरान करने वाला वीडियो किया पोस्ट…..शराब भट्ठी के बाहर 1 किलोमीटर लंबी लगी थी भीड़….दारू लेने एक-दूसरे पर टूटे पड़े थे…

रायपुर 26 मई 2021। पियक्कड़ आज शराब दुकानों पर ऐसे टूटे मानों ये दिन फिर कभी आयेगा ही नहीं….दारू दुकान फिर कभी खुलेगी ही नहीं….पीने का मौका जिंदगी में दोबारा फिर मिलेगा ही नहीं। ठेल्लम ठेला….धक्का-मुकी और यहां तक कि लत्तम-घूंसा भी। कोरोना में जितनी भीड़ अस्पतालों में नहीं टूटी थी, उससे ज्यादा भीड़ देसी शराब भट्ठी में टूट पड़ी।

यहां ना तो कोरोना का कोई खौफ था, ना बीमारी फैलने का कोई डर…सोशल डिस्टेंसिंग नाम की कोई चीज ही नहीं बची थी। प्रदेश भर से दारू भट्ठी को लेकर जो तस्वीरें आयी, वो बेहद डरावनी थी अभी-अभी प्रदेश कोरोना से जैसे-तैसे उबरा है, ऐसे में जिस तरह की तस्वीरें और नजारे सामने आये, वो कहीं कोरोना का सुपर स्पेरेडर ना साबित हो जाये।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में करीब एक किलोमीटर तक लंबी कतारें लगी है और लोग एक-दूसरे के शरीर शराब लेने के लिए झूमे पड़े हैं। रमन सिंह के इस वीडियो के अलावे भी प्रदेश में कई जगहों पर बेहद डरावी तस्वीरें आयी है। हालांकि कुछ जगहों पर पुलिस बुलानी पड़ गयी। तो कहीं शराब भट्ठी के सामने मर्डर की भी खबरें आयी। अभनपुर में एक शराब भट्ठी के सामने युवक को चाकू से गोदकर मार डाला गया।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!