VIDEO: ऑनर जस्टिस का शर्मनाक रुप.. गोदाम में मौजूद प्रेमी जोड़े से भीड़ ने मारपीट और बदसलूकी.. वीडियो भी किया वायरल

जशपुर,18 अगस्त 2020।भीड़ का एक बार फिर ऑनर जस्टिस का विकृत रुप नुमाया हुआ है। ज़िले के कुनकुरी थाने के फरसाकानी में गोदाम के भीतर मौजुद प्रेमी जोड़े को ग्रामीण युवकों के समूह ने पकड़ा और उनके साथ मारपीट की और युवती से बदसलूकी भी की गई। इतना ही नहीं बल्कि ग्रामीण युवाओं ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।
इस पूरे मामले में दिलचस्प मोड़ आया है जबकि ग्रामीणों के ऑनर जस्टिस वीडियो के वायरल होने के बाद युवती की ओर से दो युवकों के विरुद्ध अनाचार की रिपोर्ट दर्ज की गई। युवती ने कुनकुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए FIR में दर्ज कराया है कि पिछले साल दिनेश जैन नामक युवक उससे संपर्क में था और काम दिलाने के बहाने अनाचार किया और अभी फिर धमका कर ले गया था जहां दिनेश जैन के साथ दीपक हेडा नामक युवक ने भी उसके साथ अनाचार किया।दिनेश जैन ने बाहर से ताला लगा दिया था ताकि मैं भाग ना सकूँ, ग्रामीण पहुँचे तो दिनेश जैन भाग गया और ग्रामीण मुझसे और दीपक हेड़ा से पूछताछ करने लगे।
इधर वायरल वीडियो में युवती से बदसलूकी साफ़ दिख रही है, वहीं एक युवक से हाथापाई भी नज़र आ रही है। वीडियो में युवती प्रतिरोध करते नज़र आ रही है।
इस वीडियो में जो कुछ नुमाया हो रहा है वह ऑनर जस्टिस का शर्मनाक रुप है। वहीं पुलिस की FIR इस मामले में कोरी है। युवती का थाने में दिया बयान जरुर एक पृथक FIR का सबब बना है।
युवती की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी दिनेश जैन और दीपक हेड़ा के विरुद्ध धारा 376-D,342,आदिवासी अत्याचार निवारण अधिनियम 3(2)5.3(2) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Spread the love