Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO -धोनी ने रोहित को बताया लालची, विराट को कहा गुस्सैल….VIDEO हुआ वायरल ….. IPL के ठीक पहले माही ने मुड़वाया अपना सिर

VIDEO -धोनी ने रोहित को बताया लालची, विराट को कहा गुस्सैल….VIDEO हुआ वायरल ….. IPL के ठीक पहले माही ने मुड़वाया अपना सिर
X
By NPG News

नयी दिल्ली 15 मार्च 2021। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का शनिवार को एक फोटो वायरल हो गया था जिसमें वे बौद्ध भिक्षुक की तरह दिखाई दे रहे थे. इस फोटो में वह सिर मुंडवाए थे. इस फोटो के आने के बाद से धोनी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. इन कयासों का अंत रविवार को हो गया और सभी के सामने वो वजह आ गई जिसके कारण धोनी फोटो में बौद्ध भिक्षुक की तरह दिखाई दे रहे हैं.

धोनी इस समय चेन्नई में हैं. वहां वे आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं. वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हैं और शिविर में हिस्सा ले रहे हैं. वह नेट्स पर जमकर मेहनत कर रहे हैं. इसी बीच धोनी की वायरल तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया था. सभी सोच में पड़ गए थे कि आखिरी इस तस्वीर के पीछे की वजह क्या है.

आईपीएल प्रमोशन का है हिस्सा

दरअसल, धोनी की वो तस्वीर आईपीएल प्रमोशन के लिए बनाए गए विज्ञापन का हिस्सा है. आईपीएल के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्टस ने आईपीएल को लेकर नया विज्ञापन बनाया है और इस विज्ञापन में धोनी जंगल में बच्चों के साथ हैं और बौद्ध भिक्षु की तरह दिखाई दे रहे हैं. इस विज्ञापन में वे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बात कर रहे हैं. धोनी इस वीडियो में रोहित की तारीफ करते हुए बता रहे हैं कि रोहित को ट्रॉफी जीतने का लालच है क्योंकि पांच बार जीतने के बाद भी उनका पेट नहीं भरा. वे कहते हैं “लालच इज कूल.”

दूसरे विज्ञापन में कैम्प लीडर की भूमिका में

वहीं आईपीएल के एक और प्रमोशनल वीडियो में धोनी बच्चों के कैम्प के लीडर के तौर पर नजर आ रहे हैं. वह हॉस्टल में बच्चों के पास जाते हैं और उनसे मुखातिब होते हैं. इस प्रमोशनल विज्ञापन में धोनी, विराट कोहली की कहानी बता रहे हैं और उन्हें किंग कह रहे हैं. इस वीडियो में कोहली के गुस्से को लेकर वह बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कोहली ने गुस्से में गेंदबाजों को धोया और किंग बने.

9 अप्रैल से हो रही है आईपीएल की शुरुआत

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत नौ अप्रैल से हो रही है. इसका फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा. इस बार आईपीएल सिर्फ छह शहरों- दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई, अहमदाबाद और बेंगलुरू में खेला जाएगा. कोविड-19 के कारण आईपीएल का पिछला सीजन यूएई में आयोजित कराया गया था. इस बार आईपीएल की भारत में वापसी हुई है.

Next Story