comscore

VIDEO : स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में चल रही थी “दारू पार्टी” ……. लोगों ने बनाया वीडियो तो मिली धमकी… हाथ मत लगाना सरकारी आदमी हूं

भोपाल 1 जून 2021। कोरोना से एक तरफ पूरा प्रदेश थर्रा रहा है…और दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में दारू पार्टी चल रही है। शर्मिंदगी की ये तस्वीर मध्यप्रदेश की है, जहां स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के सरकारी गाड़ी में दारू पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इधर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के बारे में मंत्री प्रभुराम चौधरी ने खुद को अनजान बताया है। प्रभुराम चौधरी एमपी के स्वास्थ्य मंत्री हैं।

रायसेन जिले के सांची विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं। इससे पहले वह कांग्रेस में थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में आए हैं। कमलनाथ की सरकार में स्कूली शिक्षा मंत्री थे। बीजेपी ने भी उन्हें मंत्री पद से नवाजा है। इससे पहले पत्नी की पोस्टिंग को लेकर विवादों में रहे थे।

वीडियो में सफेद रंग की इनोवा गाड़ी जिसका नंबर MP-02AV-6452  है। सरकारी फाइल में ये गाड़ी स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को आवंटित है। जिस जगह का ये वीडिया बताया जा रहा है, वो रायसेन जिले के सतलापुर थाने के पास की है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि रविवार को इलाके में बारिश हो रही थी, उसी दौरान गाड़ी में बैठा स्टाफ सायरन बजाते हुए आया और फिर एक जगह पर रूक गया। लोगों ने जब सायरन बजाती गाड़ी को रूके देखा तो उसके करीब पहुंच गया। गाड़ी में स्वास्थ्य विभाग लिखा था। अंदर में तीन लोग शराब पी रहे थे। लोगों ने जब इस पर ऐतराज जताया तो बैठा स्टाफ धौंस जमाने लगा।

इधर गाड़ी में बैठे लोगों का जब वीडियो बनाना शुरू किया तो ड्राइवर ने वहां से भागने की कोशिश की। वहीं जब लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने धमकाते हुए कहा कि हाथ मत लगा। फिर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!