VIDEO: कांग्रेस नेता राकेश पात्रे के ख़िलाफ़ ग़ैर ज़मानती धाराओं में जुर्म दर्ज..SDM ने दर्ज कराई FIR.. जनपद चुनाव के दौरान अधिकारियों पर रंगदारी दिखाने और बदसलूकी का आरोप

मुंगेली,14 फ़रवरी 2020।जनपद अध्यक्ष चुनाव के दौरान मौजूद अधिकारियों से दुर्व्यवहार और रंगदारी दिखाते हुए गाली गलौज तथा बस्तर भिजवाने की धौंस देना कांग्रेसी नेता जी को महँगा पड़ गया है। कांग्रेस नेता राकेश पात्रे के ख़िलाफ़ S.D.M. चित्रकांत ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, रिपोर्ट पर पुलिस ने ग़ैर ज़मानती धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है।

पूरे प्रकरण को लेकर बताया गया है कि, 13 फ़रवरी जबकि जनपद मुंगेली में अध्यक्ष पद का चुनाव चल रहा था तब हंगामा हो गया जबकि भाजपा के जीत की घोषणा हो गई। आरोप है कि, कांग्रेस नेता राकेश पात्रे इस नतीजे से बौखला गए और वहाँ मौजूद SDOP तेजराज पटेल,TI मुँगेली आशीष अरोरा,तहसीलदार अमित सिन्हा,CEO आर एस नायक और नायब तहसीलदार उमाकांत जायसवाल से रंगदारी दिखाते हुए गाली गलौच और अभद्र व्यवहार किया गया। राकेश पात्रे पर आरोप है कि, उन्होंने सबको बस्तर ट्रांसफर कराने की धमकी भी दी।
पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें राकेश पात्रे मौजूद अधिकारियों से हूज्जत करते दिख रहे हैं।

S.D.M. चित्रकांत ठाकुर की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली में FIR नंबर 63/20 क़ायम करते हुए राकेश पात्रे के ख़िलाफ़ धारा 294,186,353 और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 127 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.