comscore

VIDEO: कोरोना सख़्ती के फेर में बाराती तो दूर परिजनों को छोड़ अकेले बाईक पर रवाना हो लिया दुल्हा..पुलिस को बोला – “पाँच के अनुमति हे कि दस के.. ये फेर में शादी बिगड़ जाही.. मैं जात हों अकेले बिहाव करे ल..”

अंबिकापुर,24 अप्रैल 2021। कोरोना से बचाव के लिए सख़्त सरकार के तेवर के आगे एक दुल्हे के अंदाज़ ने मुस्कुराहट ला दी। कोरोना की वजह से लॉकडाउन सख़्ती से लागू करने की व्यवस्था में जुटे पुलिसकर्मी तब चौंक गए जबकि एक मोटरसाइकिल पर दुल्हे के ड्रेस में पूरी तरह फ़िट एक युवक सरपट फटफटी दौड़ाते दिखा।
पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और जानकारी ली तो पता चला कि युवक का विवाह है और विवाह में बाराती और परिजन शामिल होते लेकिन नियम क़ानून की सख़्ती की वजह से कोई तैयार नहीं हुआ तो दूल्हा बाबू खुद ही फटफटी पर रवाना हो लिए।
पुलिसकर्मियों ने पूरे धैर्य से समझाया कि परिजनों को बुला लो.. कम से कम पाँच लोगों को जिनमें तुम्हारे पिता तो हों.. लेकिन दूल्हा बाबू ने छूटते जवाब दिया
“देखा अईसन है कि बहुत रोका टोका होएल.. तो मैं बाराती मन फेरा में रहतेन तो शादी टूट जातिस मोर.. त ये दे मैं जात हौं मोर शादी नई बिगड़ना चाही”
यह कहकर दूल्हा बाबू फटफटी पर सरपट रवाना हो लिए।जबकि पुलिसकर्मियों से दूल्हा बाबू का संवाद हो रहा था तो किसी ने वीडियो बना लिया और वो वायरल हो गया है।

Spread the love