Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO:सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री शिव डहरिया की मौजूदगी में कांग्रेस युवा नेता ओनिमेष को महिला और उसकी बेटी ने पीटा..हंगामा

VIDEO:सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री शिव डहरिया की मौजूदगी में कांग्रेस युवा नेता ओनिमेष को महिला और उसकी बेटी ने पीटा..हंगामा
X
By NPG News

अंबिकापुर,26 जनवरी 2021। गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के बाद सर्किट हाउस में अंदर जब कार्यकर्ताओं से प्रभारी मंत्री शिव डहरिया मिल रहे थे तब ही वहाँ मौजुद कांग्रेस के युवा नेता पर एक महिला ने बेटियों के साथ मिलकर थप्पड़ रसीद कर दिया। बेहद आक्रामक तेवर में मौजुद माँ बेटियों के रुख़ को देख कर युवा नेता को दौड़ लगानी पड़ी हालाँकि उसे दूर तक माँ बेटियों ने दौड़ाया भी। माँ का आरोप था कि युवा नेता ने उसकी बड़ी बेटी को बंधक बना रखा है। हालाँकि मौक़े पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट किया कि आरोप की जाँच की गई थी लेकिन युवती बालिग़ है और उसने परिजनों पर अविश्वास जताते हुए मिलने या आने से इंकार कर दिया है, और युवती को बलपूर्वक नहीं ला सकते।
युवा नेता पर आरोप यह है कि अंबिकापुर निवासी महिला की बड़ी बेटी रायपुर पढ़ने गई थी और बीते 14 नवंबर से उसने संपर्क तोड़ लिया है, और इसके पीछे ओनिमेष सिन्हा उत्तरदायी है, क्योंकि उसने उसका अपहरण कर रखा है और दबावपूर्वक परिजनों के ख़िलाफ़ बयान दिलवाता है।
हालाँकि कप्तान सरगुजा तिलक राम कोशिमा से मिली जानकारी इस आरोप को ग़लत साबित करती है। कप्तान कोशिमा ने बताया-
“युवती रायपुर पुलिस में बयान दे चुकी है कि वह बालिग़ है, मर्ज़ी से रायपुर में है, यदि वह लौटेगी तो उसका विवाह करा दिया जाएगा वो नहीं जाना चाहती है, उस पर किसी क़िस्म का कोई दबाव नहीं है, ना उसे किसी ने बंधक बनाया है, युवती की माँ और ओनिमेष एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत करते रहते हैं”
महिला और उसकी बेटियाँ पुलिस की जाँच से सहमत नहीं थे, और आज जबकि ओनिमेष सिन्हा सर्किट हाउस में थे तब ही महिला अपनी दो अन्य बेटियों के साथ वहाँ पहुँची और हाथ साफ़ कर दिया।

Next Story