VIDEO : BJP-JCCJ की सेटिंग पर CM भूपेश का बड़ा बयान – दोनों का गठबंधन पुराना है, बस पहली बार खुलकर सामने बोल रहे हैं…. वीडियो देखिये क्या कुछ बोला मुख्यमंत्री ने ..

रायपुर 31 अक्टूबर 2020। मरवाही चुनाव भाजपा और जोगी कांग्रेस की सेटिंग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा और जोगी परिवार की सांठगांठ काफी पुरानी है।

पहली बार दोनों इस बात को खुलकर स्वीकार कर रहे हैं। मरवाही चुनाव प्रचार के पहले मनेंद्रगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि…

“देखिये सब जानते थे कि इनके बीच में सांठगांठ है, और इनका गठबंधन सालों से चल रहा था, पहले में ये लोग खुले में स्वीकार किये हैं, रमन सिंह स्वीकार कर रहे हैं और अमित जोगी  स्वीकार कर रहे हैं। दोनों की स्वीकारोक्ति इस बात का प्रमाण है कि दोनों के पुराने संबंध रहे हैं दोनों का गठजोड़ बहुत पुराना है”

आपको बता दें कि कल देर रात ही अमित जोगी ने इस बात का ऐलान किया है कि मरवाही चुनाव में जोगी कांग्रेस भाजपा को सपोर्ट करेगी। हालांकि कांग्रेस का आरोप है कि इस समझौते के बीच 10 करोड़ की डील है। पैसे के ऐवज में जोगी कांग्रेस ने सपोर्ट करने का ऐलान किया है। इधर अमित जोगी ने कहा है कि उन्होंने मौजूदा परिस्थिति के आधार पर ये निर्णय लिया है। ये अस्थाई गठबंधन है।

Spread the love