VIDEO : वेलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों को दौड़ाने का मामला : ASI समेत चार पुलिसकर्मियों को SP ने किया सस्पेंड…..आरोपियों पर FIR के दिये निर्देश…पार्क में प्रेमी जोड़ों को दौड़ाने का वीडियो हुआ था वायरल

अंबिकापुर,18 फ़रवरी 2020। वेलंटाईन डे पर स्थानीय संजय पार्क में पहुँच कर हुड़दंग मचाने वाले और युगलों को दौड़ाने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने हुड़दंगियों के ख़िलाफ़ FIR और स्थिति को नियंत्रित नहीं कर पाने के आरोप में ड्यूटी में तैनात चार पुलिसकर्मियों को कप्तान आशुतोष सिंह ने निलंबित कर दिया है।

वेलेंटाइन दिवस पर क़रीब बीस के समुह में भगवा गमछों को लपेटे डंडे थामे युवकों का समुह संजय पार्क पहुँचा था जहां उन्होंने बैठे युगलों को दौड़ाया था। घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया था।

IG सरगुजा रतन लाल डांगी ने मामले पर गहरी नाराज़गी जताते हुए कार्यवाही के निर्देश दिए थे। कप्तान आशुतोष सिंह ने वायरल वीडियो और सीसीटीवी फ़ुटेज के ज़रिए हुड़दंग करने वालों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए, इस FIR में ग़ैर ज़मानती धाराएं प्रभावी हैं, इसमें चार नामज़द हैं जबकि शेष अज्ञात हैं जिनका पता लगाया जा रहा है।

मामले में प्रथम दृष्टया यह पाया गया कि, संजय पार्क में मौजुद पुलिस कर्मी दायित्वों का निर्वहन करने में असफल रहे। इस आधार पर ASI रामचंद्र यादव, प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी,आरक्षक रिषी साहू और महिला आरक्षक भगवती बुनकर को निलंबित कर दिया गया है।

Spread the love