comscore

VIDEO: भाजपा विधायक को नंगा कर बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा…..SSP भी हुए चोटिल, किसानों पर हमले का आरोप……कार्यक्रम में गये थे भाजपा विधायक

चंडीगढ़ 28 मार्च 2021। पंजाब से बड़ी खबर है। शनिवार को पंजाब के मुक्तसर जिले के मलोट इलाके में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरुण नारंग को घेरकर उनपर हमला किया गया। ये हमला कथित रुप से किसानों द्वारा किया गया। लोकल मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, अरुण नारंग मलोट में एक सभा में गए थे लेकिन वहां पहले से मौजूद प्रदर्शनकारियों ने उनके साथ मारपीट की और उनके शर्ट तक फाड़ दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उन्हें वहां से निकाला।पुलिस के एक बयान के अनुसार, SSP गुरमाइल सिंह को भी उन्हें रेस्क्यू करते वक्त चोट आई है। पुलिस के बयान के अनुसार, शनिवार को अबोहर के विधाक अरुण नारंग मलोट में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे, वहां उन्हें कुछ प्रदर्शनकारियों ने घेर लिया।


भाजपा विधायक पर हुए हमले के बाद पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने भाजपा विधायक पर हुए हमले की निंदा की है। सुनील जाखड़ ने कहा कि विधायक अरुण नारंग के साथ हुए गैरकानूनी व्यवहार का लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि इस तरह के घटनाएं किसान आंदोलन को कमजोर करेंगी। जाखड़ द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, उन्होंने भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हुए हमले को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि सभी को अपने विचार प्रस्तुत करने की अनुमति दी जानी चाहिए और प्रत्येक नागरिक को एक दूसरे के बोलने के अधिकार का सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन सही दिशा में आगे बढ़ रहा है, लेकिन इस तहर की घटनाएं उसमें बाधा डालेंगी। उन्होंने सभी किसानों से अपील की कि वे इस तरह के गैरकानूनी कार्यों से दूर रहें क्योंकि किसी को भी कानून और व्यवस्था को अपने हाथों में लेने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। आपको बता दें कि दिल्ली की सीमा पर पिछले तीन महीने से अधिक समय से कई किसान संगठनों के लोग नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर हैं, इन संगठनों में बड़ी संख्या में पंजाब के किसान संगठनों की तादाद सबसे ज्यादा है।

Spread the love