LIVE VIDEO : महिला डिप्टी कलेक्टर पर हमला….बीच सड़क पर खींचे बाल….. CAA के समर्थन में प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को डिप्टी कलेक्टर ने मारे थप्पड़…तो कार्यकर्ताओं चोटी खींच खोल दिये बाल….देखिये ये पूरा वीडियो

राजगढ़ 19 जनवरी 2020। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में CCA के समर्थन में प्रदर्शन के दौरान एक प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए.CAA के समर्थन में प्रदर्शन किया जा रहा था. मध्य प्रदेश में बीजेपी के कार्यकर्ता CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान रायगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा पहुंची, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ जो किया, वो किसी को रास नहीं आएगा. हालांकि डिप्टी कलेक्टर का व्यव्हार भी संयमित नहीं था।

कलेक्टर बीजेपी कार्यकर्ताओं को हटाने की कोशिश कर रही थी. जब वे नहीं माने तो उन्होंने एक-दो थप्पड़ भी रसीद कर दिए. लेकिन इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता महिला कलेक्टर पर इस तरह कूद पड़े कि उनके बाल सरेआम खींच लिए.

 

 

 

रअसल, प्रशासन प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश कर रहा था और बीचे रास्ते में प्रदर्शन कर रहे लोगों को वहां से हटा रहा था. इसी दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा एक प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने लगीं. तभी किसी प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए.

इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान आया है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, आज का दिन लोकतंत्र के सबसे काले दिनों में गिना जाएगा. आज राजगढ़ में डिप्टी कलेक्टर साहिबा ने जिस बेशर्मी से CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को लताड़ा, घसीटा और चांटे मारे, उसकी निंदा मैं शब्दों में नहीं कर सकता. क्या उन्हें प्रदर्शनकारियों को पीटने का आदेश मिला था?

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के बीच मध्यप्रदेश सरकार साफ कर चुकी है कि वह इस कानून का विरोध करेगी. विरोध में मुख्यमंत्री कमलनाथ और सरकार के सभी मंत्री व कांग्रेस कार्यकर्ता पैदल मार्च भी निकाल चुके हैं.

Spread the love