comscore

VIDEO : थानेदार गब्बर सिंह बनकर शोले फिल्म का डायलॉग बोलने लगा…. ‘चुप हो जा…नहीं तो डांगी आ जाएगा’….ASP ने नोटिस भेजकर पूछा- क्यों ना कर दें आपको सस्पेंड

झाबुआ 16 नवंबर 2020। मध्य प्रदेश के झाबुआ में एक दरोगा को गब्बर सिंह स्टाइल में लोगों को डराना भारी पड़ गया है। दरअसल झाबुआ जिले के कल्याणुपुरा थाने के इंजार्ज केएल डांगी पेट्रोलिंग के दौरान एक मार्केट में अपनी गाड़ी रोककर, लाउड स्पीकर से अनाउंसमेंट करते हैं, “कल्याणपुरा से 50-50 किमी की दूरी पर जब बच्चा रोता है तो मां कहती है चुप हो जा बेटा नहीं तो डांगी आ जाएगा।” केएल डांगी का ये वीडिया वायरल होने के बाद पुलिस विभाग एक्शन में आया है। झाबुआ के एएसपी आनंद सिंह ने बताया कि केएल डांगी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

थाना प्रभारी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बाद थाना प्रभारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं.डांगी जब ये लाउडस्पीकर पर ये डॉयलाग मार रहे थे तो किसी ने उनका वीडियो बना लिया. हालांकि केएल डांगी के इस वीडियो से जिले के अधिकारी खुश नहीं हैं.  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डांगी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. झाबुआ के एएसपी आनंद सिंह ने कहा है कि वीडियो सामने आने के बाद केएल डांगी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!