fbpx

VIDEO: अंकिता लोखंडे ने सुशांत संग कर चुकी है शादी का एलान, अचानक टूट गया रिश्ता

मुंबई 17 जुलाई 2020. अंकिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की थी।अंकिता लोखंडे, शेखर सुमन के टेलीविजन शो ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ में पहुंची थीं। इस शो के दौरान अंकिता ने अपने और सुशांत के रिलेशन को लेकर कई बातें साझा की थीं। इसी दौरान अंकिता ने दोनों की शादी को लेकर भी बात की थी। अंकिता ने बताया था कि दोनों कब शादी में बंधन में बंधेंगे?

शो के दौरान शेखर सुमन ने जब अंकिता से पूछा कि जब आप एक पॉपुलर डांस शो से बाहर हो गई थीं तो आपने अपना गुस्सा किस पर उतारा था? इस बात का जवाब देते हुए अंकिता ने तुरंत कहा सुशांत के ऊपर। आगे अंकिता ने बात को बढ़ाते हुए कहा कि शो में जब सुशांत को 30 प्वाइंट्स मिले थे तो मैं हैरान हो गई थी। मैंने उससे कहा था कि आखिर तुम पूरे 30 प्वाइंट्स कैसे ला सकते हो? मैं उससे बहुत ईर्ष्या करने लगी थी जब शो की कोरियोग्राफर डांस के दौरान उसकी बांहो में थी।

अंकिता से जब पूछा गया कि उन दोनों में से बेहतर डांसर कौन है तो अंकिता ने मजाकिया अंदाज में अपना नाम लिया था। उन्होंने आगे कहा, ‘सुशांत जब इस शो से बाहर हुआ तो उसे काफी बुरा लगा था। दरअसल जब उसे बैक प्रॉब्लम होने लगी थी तो उसने शो छोड़ दिया था। लेकिन वो चाहता था कि मैं शो में रहूं। वो मुझसे बेहद प्यार करता है और मैं भी।’ इस दौरान अंकिता से जब दोनों की शादी के बारे में बात की गई तो अंकिता ने कहा था, ‘हम अगले साल शादी करने वाले हैं। हमारा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रॉन्ग है।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.