VIDEO : अलका लांबा ने खोया आपा, आप कार्यकर्ता को मारा थप्पड़, बोलीं- मुझसे की बदसलूकी

नई दिल्ली 8 फरवरी 2020 दिल्ली विधानसभा चुनाव के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने कथित रूप से आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता को जोरदार थप्पड़ मार दिया है.

बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ पर आप के इस शख्स ने अलका लांबा के साथ बदतमीजी करने की कोशिश की थी, जिसके बाद अलका ने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अलका पोलिंग बूथ के बाहर कुछ लोगों से बात कर रही हैं कि इसी बीच एक शख्स उनसे कुछ कहने लगता है. यह सुनते ही अलका अपना आपा खो देती हैं और वह उसे थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठा देती हैं.

इसके बाद पुलिस बीच में आती है और उस शख्स को वहां से दूर ले जाती है. हालांकि अलका लांबा यहीं नहीं रुकती वो फिर पुलिस के बीच उस शख्स को पीटने के लिए घुसती हैं, लेकिन पुलिस उन्हें ऐसा करने से रोक देती हैं.

जानकारी के अनुसार, अलका पोलिंग बूथ से जब बाहर निकली तो इस शख्स ने उन पर उनके बेटे को लेकर कमेंट किया. पहले तो अलका ने उसके कमेंट को इग्नोर किया, लेकिन जब वह हद से ज्यादा बदतमीजी करने लगा तो अलका ने उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की.

हालांकि यह थप्पड़ उसे लग नहीं पाया. कहा जा रहा है कि यह शख्स आम आदमी पार्टी का है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि उसका पार्टी से कोई ताल्लुक है या नहीं.

वहीं अलका के साथ बदतमीजी करने वाले शख्स ने अलका लांबा पर बूथ कैप्चरिंग करने का आरोप लगाया है. शख्स ने कहा कि अलका महिला को पकड़कर अपने सिंबल पर वोट डलवाने की कोशिश कर रही थीं. वो यहां पर पूरी टीम के साथ बूथ कैप्चरिंग का काम कर रही थीं. साथ ही शख्स ने पुलिस पर भी मूकदर्शक यह सब होते हुए देखने का आरोप लगाया है.

इस मामले पर कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अलका ने कहा, “मैं एक उम्मीदवार हूं. उम्मीदवार को इसकी इजाजत होती है कि वो पोलिंग बूथ पर जाएं और देखें कि सब सही चल रहा है या नहीं.”

“मैं भी इसका जायजा लेकर पोलिंग बूथ से बाहर निकली तो आप उम्मीदवार प्रहलाद सिंह साहनी के बेटे के साथ था आप कार्यकर्ता हरमेश, जिसे मैं अच्छे से जानती हूं. वह चंद्रावल से है. उसने बहुत ही अभद्र और गंदी गाली दी, जिसे मैं बता भी नहीं सकती. यह उनकी हार की बौखलाहट का कारण है. एसएचओ पालीवाल ने तुरंत कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार किया.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.