VIDEO:कर्नाटक के रिसॉर्ट से विधायक को बलपूर्वक ले जाने की कोशिश का आरोप.. कर्नाटक पुलिस ने मंत्री जीतू पटवारी को खींच कर डग्गे में बैठाया

रायपुर,12 मार्च 2020। मध्यप्रदेश में पॉवर क्राईसिस से जूझ रहे कांग्रेस ने तेज तर्रार विधायक और हालिया इस्तीफ़े बाद पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को कर्नाटक के उस रिसोर्ट भेजा जहां पर कि कथित तौर पर वे कांग्रेस विधायक मौजूद हैं जिन्हें सिंधिया समर्थक माना जाता है।

जीतू पटवारी रिसोर्ट के भीतर उस जगह तक पहुँचते जहां पर कि कथित तौर पर विधायक मौजूद है उसके पहले कर्नाटक पुलिस ने उन्हें रोक लिया। कर्नाटक पुलिस ने उनके प्रवेश पर दरयाफ़्त की जिसके बाद मामला झड़प में बदल गया।

मंत्री जीतू पटवारी के साथ विधायक मनोज चौधरी के पिता भी गए थे। बताया गया है कि मनोज चौधरी बैंगलोर में उसी रिसोर्ट में हैं। कर्नाटक पुलिस ने जीतू पटवारी लाखन यादव को सतर्कता की तौर पर हिरासत में ले लिया और डग्गे में बैठाकर ले गई।

इधर इस हिरासत की खबर मिलते ही मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह ने प्रेस से कहा
“कर्नाटक पुलिस गुंडागर्दी कर रही है.. जीतू पटवारी के साथ मारपीट की गई है”
विवेक तन्खा की ओर से बयान आया

“ये क्रीमिनल एक्ट है.. जीतू और लाखन को नहीं छोड़ा गया तो हम सुको जाएँगे.. विधायकों को तत्काल छोड़ा जाए”

इधर कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जी शिवकुमार पहुँचे और उसके कुछ देर बाद यह खबर आई है कि सतर्कता की वजह से परिरोध में रखे गए जीतू पटवारी समेत सभी को रिसोर्ट से दूर रिहा कर दिया गया है।

Spread the love