Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : अमिताभ की फोटो देख मुस्‍कुराईं रेखा, फिर बोलीं – ये डेंजर जोन है!

VIDEO : अमिताभ की फोटो देख मुस्‍कुराईं रेखा, फिर बोलीं – ये डेंजर जोन है!
X
By NPG News

मुंबई 20 फरवरी 2020 बॉलीवुड की एवर ग्रीन ब्यूटी रेखा और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं हैं. एक जमाने में दोनों की लव स्टोरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब चर्चित थी.

हालांकि अमिताभ ने रेखा संग अफेयर की बात को कभी भी स्वीकार नहीं किया ,जबकि रेखा अमिताभ के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं हिचकीं. कई मौकों पर ये देखने को भी मिलता है.

इन दिनों रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देखकर मजेदार रिएक्शन देती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल रेखा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के बॉलीवुड कैलेंडर इवेंट पर पहुंची थीं. रेखा वहां डब्बू रतनानी की बेटी के साथ फोटो गैलरी पर वॉक करते हुए फोटोग्राफर को पोज दे रही थीं.

रेखा वॉक करते हुए थोड़ा आगे बढ़ती हैं, तो वहां अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी हुई दिखाई देती है जिसे देखकर वो स्माइल करने लगती हैं. इसके बाद वहां मौजूद फोटोग्राफर्स रेखा को अमिताभ की तस्वीर के सामने पोज देने के लिए कहते हैं. इस पर रेखा हंसते हुए कहती हैं कि ‘यहां डेंजर जोन है’ और वो आगे बढ़ जाती हैं.

रेखा का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

Next Story