एक्टर वरुण धवन की दरियादिली, 200 बैकग्राउंड डांसर्स के खातों में भेजे पैसे…

मुंबई 10 जुलाई 2020। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस समय अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर-1 के साथ ही साथ अपने नेक कामों के लिए मीडिया की सुर्खियों में बनें हुए हैं। वरुण लागातार कोरोना वायरस से हुए फिल्म इंडस्ट्री पर पड़े बुरे प्रभाव से प्रभावित फिल्म से जुड़े लोगों की मदद के सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर ये खबर आ रही हैं कि वरुण ने बॉलीवुड के 200 डांसर्स को सीधे उनके खातों में पैसा भेजकर इस मुश्किल दौर में उनकी मदद की है। इस बात का खुलासा बैकग्राउंड डांसर रहे राज सुरानी ने  अपने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ फोटो शेयर करते हुए किया है।

डांसर राज सुरानी अपने पोस्ट में इस बारें बात करते हुए कहा कि  वरुण ने जरूरतमंदों की मदद की। इनमें से कईयों के साथ उन्होंने अपनी 3 डांस बेस्ड फिल्मों में काम किया है। वे उनके बारे में बहुत चिंतित थे कि ये लोग अपना जीवन कैसे चला रहे होंगे। उन्होंने डांसर्स की मदद करने का वादा किया था। ऐसे कई डांसर्स हैं जो लगातार अपने लैंडलॉर्ड से किराए को लेकर मुसीबतें झेल रहे हैं। कुछ पैरेंट्स की दवाओं को लेकर परेशान हैं। हम उन सबके आभारी हैं जो डांसर्स की मदद कर रहे हैं। भले ही शूटिंग शुरू हो गई है,लेकिन डांसर्स को अभी लम्बा इंतजार करना पड़ेगा।

पोस्ट के साथ ही राज ने सोशल मीडिया पर वरुण धवन को इस बात के लिए धन्‍यवाद दिया है। आपको बता दें कि इससे यह पहली बार नहीं है वरुण ने किसी की मदद की है। इससे पहले भी एक्टर ने कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में लाखों का दान किया। इसके बाद उन्होंने लगातार प्रवासी मजदूरों को भोजन कराने और घर भेजने से संबंधित कई नेक काम किया है।

Spread the love