comscore

वरुण धवन वैलेंटाइन डे को ऐसे करेंगे सेलिब्रेट, खास है तैयारी

मुंबई 8 फरवरी 2021. एक्‍टर वरुण धवन 24 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. वरुण धवन अपनी फिल्मों की शूटिंग में कुछ कदर मशरूफ हैं कि उनके पास हनीमून पर जाने के लिए भी समय नहीं है. अभिनेता फिलहाल अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग में व्यस्त हैं।फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है लेकिन इसके बाद भी वरुण की मशरूफियत खत्म नहीं होने वाली है.

इस फ़िल्म की शूटिंग के बाद वह जल्द ही अमर कौशिक की फ़िल्म भेदिया की शूटिंग के लिए अरूणाचल प्रदेश जाएंगे.इस फ़िल्म का शूटिंग शेड्यूल ढाई महीने का होने वाला है.इस शूटिंग शेड्यूल में नताशा वरुण को जॉइन करेंगी. इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है लेकिन ये तय हो गया है कि वरुण धवन अपनी लेडी लव नताशा के लिए वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की खास प्लानिंग कर रहे हैं.

करें भी क्यों ना शादी के बाद यह उनका पहला वैलेंटाइन होने वाला है. खबरों की मानें तो वरुण ने इस वीकेंड पर नो काम का प्लान कर लिया है. वे ना तो कोई शूट करने वाले हैं ना तो स्क्रिप्ट रीडिंग. इस वीकेंड पर ही वैलेंटाइन है इसलिए वह ये पूरा समय नताशा के साथ खास तरह से सेलिब्रेट करने की तैयारी में हैं.

Spread the love