Begin typing your search above and press return to search.

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर आखिरकार आ गया ऑफिशियल कन्फर्मेशन….

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर आखिरकार आ गया ऑफिशियल कन्फर्मेशन….
X
By NPG News

मुंबई 16 जनवरी 2021. पिछले कई दिनों से बातचीत चल रही है कि अभिनेता वरुण धवन अपने बचपन की दोस्त फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी करने वाले हैं। हालांकि, तब से इस खबर की किसी आधिकारिक व्यक्ति ने पुष्टि नहीं की थी। लेकिन, अब खुद वरुण के चाचा अनिल धवन ने कह दिया है कि वरुण की शादी पक्की हो गई है और वह इसी महीने तय तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान अनिल धवन वरुण की शादी की खबर को हंसी मजाक में उड़ाते हुए कह चुके हैं कि अगर वरुण की शादी होगी और उन्हें नहीं बुलाया गया, ऐसा भला कैसे हो सकता है? तब अनिल की बात से कुछ भी स्पष्ट नहीं था। लेकिन, अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान साफ तौर पर कह दिया है कि 24 जनवरी को वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अनिल का कहना है कि वरुण की शादी तय हो जाने की वजह से पूरा परिवार बहुत खुश है।

साल की शुरुआत होने के साथ ही वरुण की शादी एक बार फिर से चर्चा में रही। खबरों में दावा किया गया कि वरुण और नताशा की शादी पांच दिन तक चलेगी। इसकी शुरुआत 22 जनवरी से होगी और 26 जनवरी को शादी का रिसेप्शन मुंबई में दिया जाएगा। रिश्तेदारों की सूची में परिवारीजनों के अलावा इंडस्ट्री के कलाकार जैसे; कटरीना कैफ, अनिल कपूर, नीतू सिंह, मनीष मल्होत्रा, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर, करण जौहर, आदि को न्योता पहुंचा है। हालांकि, हकीकत में ऐसा कुछ है नहीं।

शादी की भव्यता के बारे में अनिल ने कहा है कि पूरा परिवार न जाने वरुण धवन के कब से पीछे पड़ा है कि वह अपनी प्रेमिका नताशा से शादी करके उसे घर की बहू बना कर ले आए। अब जाकर यह सब कुछ होने जा रहा है तो सभी लोग बहुत उत्साहित हैं। हालांकि, भव्यता जैसी शादी में कोई बात नहीं होगी। इन बातों में कोई दम नहीं है। कोरोना वायरस के चलते शादी बहुत सादगी से होने वाली है। घर के सिर्फ नजदीकी लोग और इंडस्ट्री के भी कुछ लोग शादी में शामिल हो पाएंगे। इससे ज्यादा और कुछ नहीं होगा।

शादी के बाद जो रिसेप्शन देने की बात खबरों में आ रही है, उस पर भी अनिल ने कहा है कि फिलहाल तो सभी लोग शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और इस कठिन माहौल में शादी ही सही ढंग से कर लेना चाहते हैं। इसके बाद की योजनाओं पर बाद में ही सोचा जाएगा। अनिल के इस बयान ने उन सभी बातचीतों पर विराम लगा दिया है जो बीते कुछ दिनों में वरुण और नताशा की शादी को लेकर हुई हैं। शादी की बातचीत तो पिछले साल भी शुरुआत से ही चली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से तब यह मुमकिन न हो सका।

Next Story