Begin typing your search above and press return to search.

Kanker-शराबी शिक्षक सस्पेंड: स्कूल में पहुंचे थे शराब पीकर, वीडियो वायरल होने के बाद डीईओ ने किया सस्पेंड

Kanker- सहायक शिक्षक पंकज उइके को सस्पेंड कर दिया गया है। पंकज उइका का बीते दिनों शराब पीकर स्कूल...

Kanker-शराबी शिक्षक सस्पेंड: स्कूल में पहुंचे थे शराब पीकर, वीडियो वायरल होने के बाद डीईओ ने किया सस्पेंड
X
By Sandeep Kumar

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर के प्राथमिक शाला पुत्तरपारा में पदस्थ सहायक शिक्षक पंकज उइके को सस्पेंड कर दिया गया है। पंकज उइका का बीते दिनों शराब पीकर स्कूल आते वीडियो वायरल हुआ था। जिला शिक्षा अधिकारी ने मामल को गंभीरता से लिया और शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

नीचे देखें आदेश में क्या कुछ लिखा

प्राथमिक शाला पुत्तरपारा में पदस्थ सहायक शिक्षक एलबी पंकज उइके को शाला में शराब के नशे में पाए जाने पर निलंबित कर दिया गया है। पंकज उइके के विरूद्ध खण्ड शिक्षा अधिकारी भानुप्रतापपुर से प्राप्त प्रतिवेदन एवं संलग्न फोटो/विडियो के आधार पर शराब का सेवन कर नशे की हालत में शाला आना पाया गया है। जिन्हें जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित किया है।

इनका कृत्य स्वेच्छाचारिता एवं कर्तव्य के प्रति उदासीनता की श्रेणी में आने के साथ ही छ. ग. सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियम 3 के उपनियम 1,2,3 के विपरीत होने के कारण छ.ग. सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 9 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय खण्ड शिक्षा अधिकारी विकासखण्ड अंतागढ़ नियत किया जाता है एवं निलंबन अवधि में इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story