Begin typing your search above and press return to search.

Haridwar Crime News: गेस्ट हाउस में देह व्यापार का खुलासा, 8 युवतियों समेत 19 गिरफ्तार

Haridwar Crime News: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के पिरान कलियर क्षेत्र में देह व्यापार का बड़ा मामला सामने आया है। ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और कलियर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने रहमत गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

Haridwar Crime News: गेस्ट हाउस में देह व्यापार का खुलासा, 8 युवतियों समेत 19 गिरफ्तार
X
By Ragib Asim

Haridwar Crime News: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के पिरान कलियर क्षेत्र में देह व्यापार का बड़ा मामला सामने आया है। ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और कलियर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने रहमत गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस छापेमारी में पुलिस ने 8 युवतियों समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक नाबालिग किशोरी को भी सेक्स रैकेट में धकेला गया था, जिसे पुलिस ने रेस्क्यू किया।

देह व्यापार का खुलासा

पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक के अलावा 8 युवतियों और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया। साथ ही भारी मात्रा में कंडोम, सेक्स वर्धक दवाइयां और नशे का सामान भी बरामद किया गया। गेस्ट हाउस में चल रहे इस गंदे काम की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की।

गिरफ्तार किए गए आरोपी

पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक मुस्तफा सहित पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार और पोक्सो ऐक्ट में केस दर्ज किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आदिल, मोहम्मद दानिश, अलीम, शौकत, सलीम, वसीम, सोनी, असलम, अली जान, पुष्पेंद्र और अजय उर्फ काला शामिल हैं।

छापेमारी की कार्रवाई

कलियर थाना प्रभारी दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि कलियर पुलिस और मानव तस्कर विरोधी सेल को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के सोहलपुर रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए संयुक्त टीम ने गेस्ट हाउस में छापेमारी की और सभी आरोपियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया।

छापेमारी के दौरान एक किशोरी को भी मुक्त कराया गया, जिसे इस सेक्स रैकेट में धकेला गया था। पुलिस ने गेस्ट हाउस के कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले पुरुषों और महिलाओं को हिरासत में लिया और थाने लेकर आई।

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार और पोक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। इस कार्रवाई से क्षेत्र में देह व्यापार के खिलाफ कड़ी चेतावनी दी गई है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story