Begin typing your search above and press return to search.

Haldwani Prostitution: स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़, नेपाल से बुलाई जाती थी लड़कियों, मोबाइल पर फ़ोटो भेज ग्राहकों से होती थी डील...

Haldwani Prostitution: पूछताछ में तीनों महिलाओं ने बताया कि वे सप्ताह पहले ही हल्द्वानी पहुंची थीं। देर रात पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दस्तावेज जांचने के बाद स्पा सेंटर पर भी कार्रवाई की है।

Haldwani Prostitution: स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़, नेपाल से बुलाई जाती थी लड़कियों, मोबाइल पर फ़ोटो भेज ग्राहकों से होती थी डील...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Haldwani Prostitution हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए नेपाल से बुलाई गई तीन लड़कियां और तीन युवकों को पकड़ा है। ये युवतियां मोटे पैसे लेकर देहव्यापार के लिए भारत आई थी। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ जारी है। पूरा मामला नैनीताल रोड स्थित गोल्ड स्पा सेंटर का है।

जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोल्ड स्पा में बाहर से लड़कियां लाकर सेक्स रैकेट करवाया जा रहा है। इस सूचना के बाद हल्द्वानी पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया। नायब तहसीलदार युगल किशोर पांडे और एएचटीयू की यूनिट प्रभारी मंजू ज्याला की टीम ने शनिवार देर रात हल्द्वानी के गोल्ड स्पा सेंटर पर पहुंची। टीम को यहां कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर के अलग अलग कमरों में अनैतिक गतिविधियों में लिप्त तीन युवक और तीन लड़कियां मिली।

पूछताछ में तीनों महिलाओं ने बताया कि वे सप्ताह पहले ही हल्द्वानी पहुंची थीं। देर रात पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दस्तावेज जांचने के बाद स्पा सेंटर पर भी कार्रवाई की है। तीनों नेपाल की निवासी है। मौके से बाजपुर निवासी तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया गया। चेकिंग में टीम को कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। महिलाओं और युवकों पर मुकदमे के साथ-साथ टीम ने स्पा सेंटर के दस्तावेज भी जांचे हैं। साथ ही स्पा सेंटर के खिलाफ चालान की कार्रवाई भी की गई।

नायब तहसीलदार पांडे ने बताया कि पूछताछ में तीनों महिलाओं ने शादीशुदा होने की बात कही है। ये कुछ समय पहले ही हल्द्वानी पहुंची हैं। महिलाओं को जबरन देह व्यापार में धकलने के लिए नेपाल से लाया गया था या नहीं, इस पहलू की जांच की जा रही है। फिलहाल मामले में गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story