Begin typing your search above and press return to search.

Yamuna Expressway: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, बस की टक्कर से पांच लोगों की मौत

Yamuna Expressway: आज सोमवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह एक भीषण हादसा हो गया। यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती वॉल्वो बस में आग लग गई।

Yamuna Expressway: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, बस की टक्कर से पांच लोगों की मौत
X
By R Asim

Yamuna Expressway: आज सोमवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह एक भीषण हादसा हो गया। यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती वॉल्वो बस में आग लग गई। जिसके दौरान पीछे से आ रही एक कार बस से टकरा गई और देखते ही देखते बस और कार दोनों में आग लग गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

घटना की मिली जानकारी के मुताबिक, आग की चपेट में आए 5 लोग कार में सवार थे। यह हादसा मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 117 के पास हुआ। यह बस आगरा से नोएडा जा रही थी। चलते-चलते अचानक उसमें आग लग गई। इसी बीच पीछे से आ रही कार भी टकरा गई और वह भी आग के चपेट में आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी जानकारी देेते हुए बताया कि, बस और कार दोनों जलकर खाक हो गईं।

बस में बैठे कुछ यात्री सुरक्षित बाहर आ गए हैं। हादसा देख राहगीर रुके और आग में फंसे लोगों की मदद किया। उनमें से एक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी यात्रियों को बाहर निकाला। घटना स्थल पर एक्सप्रेस-वे के कर्मचारी भी पहुंच गए हैं।

बता दें कि, इस हादसे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर जाम लग गया। राहगीरों से सूचना मिलने पर तुरंत ही फायर ब्रिगेड दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई, लेकिन उस वक्त बस और कार में आग ने विकराल रुप ले लिया था। फायर ब्रिगेड ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। हादसे में जिंदा जले लोगों की अभी तक पहचान की जा रही है।



R Asim

R Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story