Begin typing your search above and press return to search.

Varanasi Road Accident: मां विंध्यवासिनी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, तभी हुआ हादसा, पति पत्नी समेत 4 लोगों की मौत

Varanasi Road Accident: एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी. इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Varanasi Road Accident: मां विंध्यवासिनी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, तभी हुआ हादसा, पति पत्नी समेत 4 लोगों की मौत
X

Accident

By Neha Yadav

Varanasi Road Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी. इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिले के कछवा रोड पर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहाड़ा गांव स्थित हनुमान मंदिर के पास की है. वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले श्रद्धालु मां विंध्यवासिनी देवी के दर्शन कर मिर्जापुर से लौट रहे थे. सभी कार में सवार थे. कार तेज रफ़्तार में थी. तभी कार अनियंत्रित हो गयी और हाईवे किनारे खड़े डंपर में जा घुसी. हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी.

तभी मार्निंग वॉक करने वालों की नजर कार पर पड़ी. घायल कार में बुरी तरह फंसे हुए थे. उन्होने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को कार से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमे से डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि 12 वर्षीय एक बच्चे शिवांश पांडेय की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मृतकों में फूल केसरी देवी (55), दीपक कुमार पांडेय (35), दीपमाला पांडेय पत्नी दीपक पांडेय (32) और एक महिला शामिल है. वही घटना के बाद डंपर चालक कार को क्षतिग्रस्त हालत में छोड़कर वाहन लेकर भागने की कोशिश कर रहा था. जिसे लेकर लोगों ने उसे रोकने के लिए हाईवे पर जाम लगा दिया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story