Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh News: युवक ने पोर्न देखने के बाद की घिनौनी हरकत, सगी बहन के साथ किया दुष्कर्म, फिर ले ली जान

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कासगंज से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहाँ सगे भाई ने ही बहन के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही दुष्कर्म के बाद गला दबाकर बहन की हत्या कर दी.

Uttar Pradesh News: युवक ने पोर्न देखने के बाद की घिनौनी हरकत, सगी बहन के साथ किया दुष्कर्म, फिर ले ली जान
X
By Neha Yadav

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कासगंज से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहाँ सगे भाई ने ही बहन के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही दुष्कर्म के बाद गला दबाकर बहन की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली इलाके का है. 3 फरवरी को 19 वर्षीय आरोपी संजू अपनी 17 साल की बहन के साथ घर पर अकेले था. आधी रात को संजू ने पोर्न वीडियो देखे उसके बाद बगल में सो रही नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया। जब उसे लगा बहन किसी को बता देगी तो इस डर से अपनी बहन की गला दबा हत्या कर दी. ह्त्या करने के बाद फरार हो गया.

इस मामले की जानकारी नाबालिग के चाचा राधेश्याम ने पुलिस को दी. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी. जिसके बाद आज पुलिस ने आरोपी संजू को आज गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबुल कर लिया है. उसके फोन से अश्लील वीडियो भी मिली है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story