Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh News : वाराणसी में राहुल गांधी बोले, 'भारत में डर का माहौल'

Uttar Pradesh News : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भारत मोहब्बत का देश है, नफरत का नहीं। देश को एक साथ लाना ही देश के प्रति सच्ची भक्ति है

Uttar Pradesh News : वाराणसी में राहुल गांधी बोले, भारत में डर का माहौल
X
By yogeshwari varma

Uttar Pradesh News : 17 फरवरी । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भारत मोहब्बत का देश है, नफरत का नहीं। देश को एक साथ लाना ही देश के प्रति सच्ची भक्ति है। इस वक्त देश में डर का माहौल है।शनिवार को वाराणसी में अपनी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान भाजपा और आरएसएस के लोग भी आए। जैसे ही हमारे पास आए, उन्होंने हमसे अच्छे से बात की। यह देश तभी मजबूत होता है, जब हम साथ मिलकर काम करते हैं। यह मोहब्बत का देश है।

उन्होंने गोदौलिया चौराहे की जनसभा में जीएसटी और महंगाई को लेकर केंद्र पर निधाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने 4,000 किलोमीटर की 'भारत जोड़ो यात्रा' की। यात्रा के दौरान किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी और महिलाएं मिलीं। उन सबने मुझसे मिलकर अपनी पीड़ा बताई।इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन किए।

Next Story