Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh News : रामलला के दरबार में गोवा की पूरी सरकार आज लगाएगी हाजिरी

Uttar Pradesh News : अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। इसी क्रम में गुरुवार को गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के नेतृत्व में उनकी सरकार के मंत्री अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आ रहे हैं।

Uttar Pradesh News : रामलला के दरबार में गोवा की पूरी सरकार आज लगाएगी हाजिरी
X
By yogeshwari varma

Uttar Pradesh News :। अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। इसी क्रम में गुरुवार को गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के नेतृत्व में उनकी सरकार के मंत्री अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आ रहे हैं।भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि गोवा सरकार के मंत्री सुबह 10.45 बजे महर्षि वाल्मीकि अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे। उसके बाद वे रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार, इसमें गोवा के मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ विधायक भी दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। दर्शन के बाद मंदिर निर्माण की भव्यता के बारे में ट्रस्ट के प्रतिनिधि दल को जानकारी देंगे। इस दौरान ट्रस्ट की ओर से दल का रामनामा और रामलला का प्रसाद देकर स्वागत किया जाएगा।हाल ही में द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंंद केजरीवाल ने अपने पर‍ि‍वार के साथ अयोध्‍या में प्रभु श्रीराम के दर्शन क‍िए थे। उनके साथ पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान और उनकी धर्मपत्‍नी भी अयोध्‍या दर्शन को पहुंची थी।इससे पहले 11 फरवरी को योगी सरकार के तमाम मंत्री और उत्तर प्रदेश के विधायक रामलला के दर्शन कर चुके हैं। अरुणाचल सरकार का दल रामलला का दर्शन करने आ चुका है।


Next Story