Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh News: पीआरडी जवान को बदमाशों ने मारी गोली, अखिलेश बोले "अपराध के ख़िलाफ़ ज़ीरो टॉलरेंस"

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एकबड़ी खबर सामने आ रही है. जहाँ बेखौफ बदमाशों ने PRD जवान को गोली मार दी. रविवार देर शाम जवान थाने से ड्यूटी कर लौट घर लोट रहे थे इसी दौरान बदमाश उनपर फायरिंग कर के फरार हो गए

Uttar Pradesh News: पीआरडी जवान को बदमाशों ने मारी गोली, अखिलेश बोले अपराध के ख़िलाफ़ ज़ीरो टॉलरेंस
X
By Neha Yadav

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ है. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एकबड़ी खबर सामने आ रही है. जहाँ बेखौफ बदमाशों ने PRD जवान को गोली मार दी. रविवार देर शाम जवान थाने से ड्यूटी कर लौट घर लोट रहे थे इसी दौरान बदमाश उनपर फायरिंग कर के फरार हो गए. यह मामला कुड़वार थाना क्षेत्र का है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़ PRD जवान रंजीत कुमार तिवारी (30) कुड़वार थाना क्षेत्र के पूरवा सरकौड़ा गांव के रहने वाले हैं.रविवार शाम को रंजीत कुमार ड्यूटी से बाइक पर घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान सरकौड़ा मस्जिद पुलिया के पास बदमाशों ने जवान पर कई राउंड फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है पहले से ही घात लगाए बैठे थे. जवान के पेट और हाथ में गोली लगी है. गोली लगने से घायल होकर जवान नीचे गिर गया. इस दौरान उन्होंने इसका विरोध किया और बदमाशों से बंदूक छीन ली. गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले. फायरिंग की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस इस मामले की जानकारी दी.सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने जवान को घायल अवस्था में राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर में भर्ती कराया। जहाँ उनकी हालत देखते हुए ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया.अभी गोली मारने की वजह का पता नहीं चल पाया. पुलिस अधीक्षक का कहना है पूछताछ के लिए 2 लोगों को हिरासत मे लिया गया. फ़िलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इस मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया एक्स पर वारदात की वीडियो शेयर की और कहा " ये उप्र में अपराध के ख़िलाफ़ ज़ीरो टॉलरेंस के ज़ीरो हो जाने का परिणाम है".

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story