Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh news: दुधमुंहे बच्चे समेत 16वीं मंजिल से कूदी महिला, दोनों की मौत

Uttar Pradesh news: ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने अपनी बच्ची के साथ में 16वीं मंजिल कूदकर जान दे दी. इसमें महिला और बच्ची दोनों की मौके पर मौत हो गयी.

Uttar Pradesh news: दुधमुंहे बच्चे समेत 16वीं मंजिल से कूदी महिला, दोनों की मौत
X
By Neha Yadav

Uttar Pradesh news: उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने अपनी बच्ची के साथ में 16वीं मंजिल कूदकर जान दे दी. इसमें महिला और बच्ची दोनों की मौत हो गयी. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. यह मामला बिसरख थाना इलाके है.

जानकारी के मुताबिक़ महिला ग्रेटर नोएडा की लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी के टावर-2 में रह रही थी. महिला का नाम सारिका (33) है . सारिका की बच्ची केवल छह महीने की थी . मृतका बीमार थी और काफी दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रही थी. मंगलवार की देर रात महिला अपनी छह महीने की बेटी को लेकर लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी के 16वीं मंजिल से छलांग लगा दी.

इसकी सूचना देर रात पुलिस को दी गयी. जिसके बाद सारिका और उसकी मासूम बेटी को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ दोनों की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story